Jalore @ जयपुर में भाजपा विधायक पर हमला: जालोर की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल के वाहन पर जयपुर में बाइक सवार बदमाशों ने फेंके पत्थर, मेघवाल के कान पर लगी चोट

राजधानी जयपुर में शनिवार शाम जालोर की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। बाइक सवार युवकों ने अमृता मेघवाल की गाड़ी का पीछा किया और ट्रांसपोर्ट नगर पुलिया के पास गाड़ी पर पत्थर फेंके।

जालोर की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल के वाहन पर जयपुर में बाइक सवार बदमाशों ने फेंके पत्थर, मेघवाल के कान पर लगी चोट

जयपुर। 
राजधानी जयपुर में शनिवार शाम जालोर की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल(Ex-MLA Amrita Meghwal) पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। बाइक सवार युवकों ने अमृता मेघवाल की गाड़ी का पीछा किया और ट्रांसपोर्ट नगर पुलिया के पास गाड़ी पर पत्थर फेंके। इससे मेघवाल की गाड़ी का शीशा टूट गया और कार में आगे की सीट पर बैठी अमृता के कान पर चोट लगने से खून बहने लगा। इसके बाद अमृता मेघवाल को अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस के मुताबिक वारदात के बाद बाइक सवार बदमाश भाग गए। मेघवाल की शिकायत के बाद पुलिस ने आनन फानन में कुछ संदिग्ध युवकों को राउंड अप किया, हालांकि मेघवाल ने इन युवकों द्वारा हमला करने से मना कर दिया। अमृता ने कहा कि ये वे लड़के नहीं हैं, जिन्होंने उनका पीछा कर पत्थर फेंके थे। अमृता मेघवाल ने पुलिस थाने में एक रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

 
परिवार के साथ बॉयोलोजिकल पार्क गई थी मेघवाल
अमृता मेघवाल परिवार के साथ शनिवार को जयपुर आई थीं। मेघवाल आमेर में दिल्ली हाईवे पर स्थित बॉयोलोजिकल पार्क (Biological Park) में घूमने गई थीं। पार्क में तीन-चार युवक बदमाशी कर रहे थे तो मेघवाल ने उनको टोका और समझाया। अमृता पार्क से लौटकर सिटी के लिए रवाना हुई तो कुछ युवक उनका पीछा करने लगे। इस दौरान जब ट्रांसपोर्ट नगर पुलिया पर चढ़े, तो बाइक सवार युवक नजदीक आए। इनमें पीछे बैठे युवकों ने कार पर पत्थर फेंके। इससे कार के शीशे टूट गए। पत्थर कार से मेघवाल के कान में आकर लगा। मेघवाल के कान से खून बहने निकल गया। इस दौरान मेघवाल पुलिस को कुछ फोटो भी उपलब्ध करवाए हैं, जो बॉयोलोजिकल पार्क में ही उन युवकों के खींचे थे। उनकी तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि थाने में अमृता मेघवाल और पुलिस की बहस भी हो गई।

Must Read: सचिन पायलट जल्द होंगे हमारे !

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :