राहुल गांधी का ‘हल्ला बोल’: महंगाई-बेरोजगारी-जीएसटी के खिलाफ आज दिल्ली में कांग्रेस की रैली

कांग्रेस से ‘आजाद’ होने वाले पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी एक भव्य रैली को संबोधित करते हुए अपनी नई पार्टी का ऐलान करने जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर, राहुल गांधी दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई, बेरोजगारी और जीएसटी के विरोध में आज कांग्रेस की रैली कर मोदी सरकार पर हमला बोलने वाले है।

महंगाई-बेरोजगारी-जीएसटी के खिलाफ आज दिल्ली में कांग्रेस की रैली

नई दिल्ली । जहां जम्मू में आज कांग्रेस से ‘आजाद’ होने वाले पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी एक भव्य रैली को संबोधित करते हुए अपनी नई पार्टी का ऐलान करने जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर, राहुल गांधी दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई, बेरोजगारी और जीएसटी के विरोध में आज कांग्रेस की रैली कर मोदी सरकार पर हमला बोलने वाले है।

सोनिया-प्रियंका नहीं लेंगी भाग
राहुल गांधी और पार्टी के कई दिग्गज रविवार को ‘महंगाई पर हल्ला बोल’ रैली निकालेंगे और मोदी सरकार को घेरने की कोशिश करेंगे। इस रैली में दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ताओं के अलावा देश के अन्य हिस्सों से भी नेतागण शामिल होंगे। गौरतलब है कि, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी इलाज के लिए देश से बाहर गई हुई हैं और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी भी उनके साथ हैं ऐसे में ये दोनों इस रैली में भाग नहीं ले सकेंगी।

ये भी पढ़ें:- कोरोना का प्रहार जारी, आज सामने आए 6,809 नए मरीज, जाने देश में अबतक कोरोना की ताजा स्थिति

7 सितंबर से कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ 
आपको बता दें कि, 7 सितंबर से कांग्रेस पार्टी महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर जोर देते हुए ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का आयोजन कर रही है। जिसके तहत कन्याकुमारी से कश्मीर तक विपक्षी पार्टी की 3,500 किलोमीटर की यात्रा निकाली जाएगी। ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कांग्रेस पार्टी का अब तक का सबसे बड़ा जनसंपर्क कार्यक्रम होगा। इसमें पार्टी के नेता जमीनी स्तर पर आम लोगों से मिलेंगे। इसके जरिए राहुल गांधी देश भर में यात्रा कर महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर जोर देंगे और सांप्रदायिक सद्भाव को बढ़ावा देने की को शिश करेंगे। 

ये भी पढ़ें: फिर झटका! : कांग्रेस से ‘आजाद’ गुलाम नबी रविवार को जम्मू में करेंगे भव्य रैली, 200 कांग्रेसी कार्यकर्ता छोड़ेंगे पार्टी

Must Read: Election Law Amendment Bill 2021 लोकसभा में पास, वोटर कार्ड को मतदाता सूची से जोड़ने की अनुमति देगा संशोधित बिल

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :