बिहार सीएम सुरक्षा में बड़ी चूक: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक व्यक्ति ने किया हमला, सीएम सुरक्षा में बड़ी लापरवाही

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। मुख्यमंत्री के सुरक्षा घेरे को तोड़कर एक युवक ने उन पर हमला कर दिया।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक व्यक्ति ने किया हमला, सीएम सुरक्षा में बड़ी लापरवाही

नई दिल्ली, एजेंसी।
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। मुख्यमंत्री के सुरक्षा घेरे को तोड़कर एक युवक ने उनपर हमला कर दिया।

अचानक हुए इस घटना क्रम के बाद एक बार तो स्वयं सीएम नीतीश कुमार घबरा गए, लेकिन बाद में उन्होंने युवक को सुरक्षाकर्मियों से बचाया। 
जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के बख्तियारपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। यहां भीड़ में से एक युवक ने आकर उनकी पीठ पर जोर से मारा। 
घटना के तुरंत बाद सुरक्षाकर्मियों ने युवक का पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। युवक की पहचान ​बख्तियारपुर के शंकर के रूप में हुई है।


आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने दो दिवसीय निजी दौरे पर थे। रविवार शाम मुख्यमंत्री कुमार बख्तियारपुर में शीलभद्र की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रहे थे। 
इसी दौरान भीड़ में से निकलकर शंकर ने मंच पर पहुंचकर सीएम नीतीश कुमार पर हमला कर दिया। सीएम सुरक्षा में तैनात सुरक्षा​कर्मियों ने युवक को पीटना चाहा तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मना कर दिया। 
बख्तियारपुर थाना पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि युवक का आभूषणों का कारोबार है तथा उसकी पत्नी उसे छोड़ कर चली गई। 
वहीं इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से कुछ नहीं कहा गया।

Must Read: आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत कश्मीर से बेंगलुरु के लिए भेजी गई 2000 किलोग्राम अखरोट, पहले अमेरिका से आयात करते थे व्यापारी

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :