किसानों की महापंचायत : दिल्ली बॉर्डर, मेट्रो के पास सुरक्षा कड़ी

दिल्ली पुलिस ने कहा कि किसानों के इकट्ठा होने से यातायात की समस्या हो सकती है और अप्रिय घटनाएं हो सकती हैं। इसने सीमावर्ती इलाकों में बड़ी संख्या में जवानों को तैनात किया है और बैरिकेड्स लगा रखे हैं। मेट्रो को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है। वहां भी पुलिस तैनात रहेगी।

दिल्ली बॉर्डर, मेट्रो के पास सुरक्षा कड़ी
किसानों की महापंचायत

नई दिल्ली | दिल्ली पुलिस ने विभिन्न किसान समूहों द्वारा राजधानी के जंतर मंतर पर बुलाई गई महापंचायत से पहले किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

दिल्ली पुलिस ने कहा कि किसानों के इकट्ठा होने से यातायात की समस्या हो सकती है और अप्रिय घटनाएं हो सकती हैं। इसने सीमावर्ती इलाकों में बड़ी संख्या में जवानों को तैनात किया है और बैरिकेड्स लगा रखे हैं।

विशेष पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था दीपेंद्र पाठक ने कहा कि उन्होंने किसानों से वापस जाने का अनुरोध किया है।

राहुल गांधी के इनकार के बाद कई नाम सामने: कौन बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष, कई नामों पर विचार

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्हें पता चला है कि संयुक्त किसान मोर्चा और विभिन्न किसान समूहों ने जंतर मंतर पर एक महापंचायत आयोजित करने की योजना बनाई थी।

पुलिस ने कहा, स्थिति की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए, हमने अप्रिय घटनाओं से बचने के लिए बैरिकेड्स लगा दिए हैं। रेलवे ट्रैक के साथ-साथ सीमावर्ती इलाकों और चौराहों पर बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

महाकाल से जुड़े विज्ञापन पर बवाल: महाकाल से मंगवाई थाली ह्रितिक को भरी पड़ी!

मेट्रो को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है। वहां भी पुलिस तैनात रहेगी।

जानकारी के अनुसार किसान नेता राकेश टिकैत को पुलिस कर्मियों ने गाजीपुर बार्डर पर उस समय रोक लिया जब वह जंतर-मंतर जा रहे थे और वापस जाने को कहा। जब वह नहीं माने तो उन्हें हिरासत में लिया गया और मधु विहार थाने ले जाया गया।

Must Read: राजस्थान के 13 जिलों में ताऊ ते के बाद अब यास ने बदला मौसम, राजस्थान इस बार बंगाल की खाड़ी में बने चक्रवात से चेतावनी

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :