सोनाली की मौत की साजिश: सोनाली फोगाट की मौत को लेकर आया बड़ा अपडेट, गोवा में साथ था पीए, फॉर्म हाउस से कंप्यूटर-लैपटॉप भी गायब

भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत का मामला उलझता जा रहा है। उनका परिवार इसे प्राकृतिक मौत नहीं मान रहा है। सोनाली फोगाट के भांजे और एडवोकेट विकास ने सोनाली की मौत का जिम्मेदार उनके निजी सचिव सुधीर सांगवान को ठहराया है।

सोनाली फोगाट की मौत को लेकर आया बड़ा अपडेट, गोवा में साथ था पीए, फॉर्म हाउस से कंप्यूटर-लैपटॉप भी गायब

हिसार |  भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत का मामला उलझता जा रहा है। उनका परिवार इसे प्राकृतिक मौत नहीं मान रहा है। सोनाली फोगाट के भांजे और एडवोकेट विकास ने सोनाली की मौत का जिम्मेदार उनके निजी सचिव सुधीर सांगवान को ठहराया है। बता दें कि, सुधीर सांगवान सोनाली के साथ गोवा में मौजूद था। इसी बीच सोनाली के फार्म हाउस से उनके कंप्यूटर व लैपटॉप गायब मिले हैं। 

सोनाली के भांजे विकास ने उनके पीए सुधीर सांगवान को सोनाली की मौत का दोषी मानते हुए कहा है कि उन्होंने ही सोनाली फोगाट की मौत की साजिश रची है। जिसके बाद गोवा पुलिस ने उनके निजी सचिव सुधीर सांगवान को हिरासत में ले लिया है। 

ये भी पढ़ें:-  सपना के पीछे पुलिस!: सपना चौधरी मुश्किल में, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस

कंप्यूटर, लैपटॉप में मौजूद थे प्रॉपर्टी के कागजात
सोनाली के भांजे और एडवोकेट विकास का कहना है कि सुधीर सांगवान के कहने पर ही फार्म हाउस से कंप्यूटर, लैपटॉप और जरूरी सामान गायब किया गया है, जिसमें सारा डाटा और जमीन और प्रॉपर्टी के कागजात मौजूद थे। इसी के साथ विकास कहा कि पीए सुधीर बार-बार अपना बयान बदल रहा है।

ये भी पढ़ें:- फैंस बेहद खुश: खूबसूरत जेनिफर लोपेज की वेडिंग फोटोज लीक, 30 कारीगरों ने 700 घंटे में बनाया वेडिंग गाउन

होटल में अचानक बिगड़ी तबीयत
आपको बता दें कि, सोनाली फोगाट की मौत के बाद गोवा पुलिस ने अप्राकृतिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, सोनाली फोगाट 22 अगस्त को गोवा आई थीं और अंजुना के एक होटल में रूकी थीं। जिसके बाद उन्हें होटल में अचानक तबीयत खराब होने पर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। जिसके बाद उनकी मौत हार्ट अटैक से होना बताया जाता रहा।

Must Read: चेकिंग के नाम पर रोका और आंख में लाल मिर्च डाल, 2 करोड़ के गहने लेकर चंपत

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :