कलयुगी बहन की करतूत: प्रेमी के प्यार में पड़कर बहन ने किया राखी के रिश्ते को कलंकित, भाई को उतरवाया मौत के घाट

कलयुगी बहन की ऐसी करतूत सामने आई है जिसने भाई-बहन के रिश्ते पर से भी विश्वास उठा दिया है। प्रेमी के प्यार में पड़कर बहन राखी के रिश्ते को कलंकित कर दिया और अपने ही भाई को मौत के घाट उतरवा दिया।

प्रेमी के प्यार में पड़कर बहन ने किया राखी के रिश्ते को कलंकित, भाई को उतरवाया मौत के घाट

गोंडा |  उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में कलयुगी बहन की ऐसी करतूत सामने आई है जिसने भाई-बहन के रिश्ते पर से भी विश्वास उठा दिया है। प्रेमी के प्यार में पड़कर बहन राखी के रिश्ते को कलंकित कर दिया और अपने ही भाई को मौत के घाट उतरवा दिया। ये सनसनीखेज मामला गोंडा जिले से सामने आया है।

हत्या से दो दिन पहले ही लापता हो गया था भाई
गोंडा के धानेपुर थाना पुलिस ने एक नाबालिग की हत्या का खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, बीते 23 अगस्त को सुबह नाबालिग लड़के का शव धानेपुर थाना क्षेत्र के बिसुही नदी के किनारे पड़ा मिला था। शव की पहचान 21 अगस्त को घर से लापता हुए दीपक सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने जब पड़ताल की तो शव को किसी केमिकल से जलाया हुआ पाया  गया।

ये भी पढ़ें:-

दीपक की बड़ी बहन से चल रहा था अफेयर
इस मामले को गंभीरता से लेते पुलिस ने तीन टीमें गठित की और सीसीटीवी फुटेज व अन्य छानबीनों में पाया कि नाबालिग लड़के की हत्या जिसने की है उसका नाम अमन वर्मा नामक है। अमन वर्मा का मृतक दीपक की बड़ी बहन से अफेयर चल रहा था और इस बात की जानकारी दीपक को लग गई थी।

ऐसे खेला हत्या का खेल
ऐसे में भाई दीपक से अफेयर का राज खुलने के डर से उसे  रास्ते से हटाने के लिए अमन और दीपक की बहन ने उसे मारने का षड़यंत्र रचा। बहन के कहने पर आरोपी अमन वर्मा ने दीपक को पहले खेत पर बुलाया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद अमन ने दीपके के शव की पहचान छिपाने के लिए अपने पिता मेवा लाल की सहायता ली और दीपक के शरीर पर तेजाब डाल कर शव को बिसुही नदी में फेंक दिया।

ये भी पढ़ें:-

Must Read: अपराध करने के बाद अंडरग्राउंड हुआ यूट्यूबर बॉबी कटारिया, गैर जमानती वारंट जारी

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :