अणगौर बांध परियोजना: सिरोही- भवानी सिंह डोडुआ निर्विरोध चुने गए अध्यक्ष, कहा- किसानों को लाभ दिलाने के लिए सदैव रहेंगे तत्पर 

नव निर्वाचित अध्यक्ष भवानी सिंह डोडूआ वर्तमान में शिवगंज को-ओपरेटिव मार्केटिंग सोसायटी सिरोही के अध्यक्ष, खांबल ग्राम सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष और कृभको में प्रदेश प्रतिनिधि जैसे महत्वपूर्ण पदों को सुशोभित कर रहे हैं।

सिरोही- भवानी सिंह डोडुआ निर्विरोध चुने गए अध्यक्ष, कहा- किसानों को लाभ दिलाने के लिए सदैव रहेंगे तत्पर 

सिरोही | सिरोही जिले की महत्वपूर्ण बांध  परियोजना में से एक अणगौर बांध परियोजना के सभी निर्वाचित संगम अध्यक्षो द्वारा भुवनेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण डोडुआ में आयोजित बैठक में भवानी सिंह डोडूआ को अणगौर बांध परियोजना समिति एवं वितरण समिति के अध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया।

सीकर: कार-ट्रक की भिडंत में आईटीबीपी जवान और उसकी पत्नी की मौत, मां-बाप के जाने से अकेली रह गई 4 साल की बेटी

इस अवसर पर संगम संख्या दो के अध्यक्ष मंशाराम, संगम संख्या तीन के अध्यक्ष महिपाल सिंह मंडवाड़ा, संगम संख्या चार के अध्यक्ष समरथाराम घांची, संगम संख्या पांच के अध्यक्ष नवाराम मेघवाल कालंद्री, डोडुआ ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच गोवाराम सरगरा , सिंचाई विभाग के सहायक अभियंता महिपाल भाकर, कनिष्ठ अभियंता पन्नालाल गुर्जर सहित सभी संगम सदस्य और बड़ी संख्या में आसपास के किसान मौजूद रहे।

एक्ट्रेस भी रह चुकी थी: भाजपा नेता सोनाली फोगाट हार्ट अटैक से निधन, सोमवार रात को ही वीडियो किया था पोस्ट

नव निर्वाचित अध्यक्ष भवानी सिंह डोडूआ वर्तमान में शिवगंज को-ओपरेटिव मार्केटिंग सोसायटी सिरोही के अध्यक्ष, खांबल ग्राम सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष और कृभको में प्रदेश प्रतिनिधि जैसे महत्वपूर्ण पदों को सुशोभित कर रहे हैं। उनके निर्वाचन पर क्षेत्र के किसानों ने हर्ष व्यक्त करते हुए बताया कि इससे आसपास के किसानों और क्षेत्र को परियोजना का लाभ मिलेगा। नव निर्वाचित अध्यक्ष भवानी सिंह डोडूआ ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि वह क्षेत्र किसानों को परियोजना का अधिक से अधिक लाभ दिलाने के लिए सदैव तत्पर रहते हुए कार्य करेंगे।

Must Read: सिरोही जिला पुलिस के टाइगर ही नहीं कर रहे कोविड—19 नियमों की पालना, सोशल डिस्टेंस तो दूर मास्क तक नहीं लगाया एसपी टांक ने

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :