विधायकों से वन टू वन फीडबैक: राजस्थान सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार से पूर्व कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने शुरू किया विधायकों को टटोलना, सिरोही का नंबर कल

राजस्थान में मंत्रिमंडल फेरबदल से पहले कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने आज बुधवार को विधायकों से वन टू वन फीडबैक का श्रीगणेश कर दिया। दो दिन के मंथन के बाद पार्टी और समर्थक विधायकों का मन टटोलना शुरू कर दिया है। विधानसभा में जयपुर के विधायकों से अजय माकन ने वन टू वन फीडबैक लेना शुरू किया है।

राजस्थान सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार से पूर्व कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने शुरू किया विधायकों को टटोलना, सिरोही का नंबर कल

जयपुर।
राजस्थान में मंत्रिमंडल फेरबदल से पहले कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने आज बुधवार को विधायकों से वन टू वन फीडबैक का श्रीगणेश कर दिया। दो दिन के मंथन के बाद पार्टी और समर्थक विधायकों का मन टटोलना शुरू कर दिया है। विधानसभा में जयपुर के विधायकों से अजय माकन ने वन टू वन फीडबैक लेना शुरू किया है। माकन के साथ बैठक में कांग्रेस के साथ निर्दलीय विधायकों से मन की बात होगी।इसके बाद सबका ध्यान रखते हुए मंत्रिमंडल का विस्तार पर मोहर लगेगी। बताया जा रहा है कि हर विधायक को अजय माकन करीब पांच मिनट चर्चा कर सत्ता संगठन के बारे में फीडबैक ले रहे हैं। जिलाध्यक्षों और ब्लॉक अध्यक्षों के नामों बारे में भी विधायकों से राय ली जा रही है। अजय माकन से मिलकर सत्ता संगठन पर फीडबैक देने जयुपर के सभी कांगेस और निर्दलीय विधायक पहुंचे हैं। इनमें कृषि मंत्री लाल चंद कटारिया, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी, मंत्री राजेंद्र यादव, विधायक रफीक खान, अमीन कागजी, गोपाल मीणा, गंगा देवी, वेदप्रकाश सोलंकी, गहलोत समर्थक निर्दलीय विधायक बाबूलाल नागर, लक्ष्मण मीणा पहुंचे हैं।
पायलट ने दिल्ली में की रायशुमारी
प्रदेश प्रभारी अजय माकन के फीडबैक में सचिन पायलट रायशुमारी में शामिल नहीं होंगे। पायलट ने दिल्ली में अजय माकन के साथ लंबी मुलाकात कर अपने मुद्दे रख दिए। पायलट ने साल भर पहले तय हुए मुद्दों के जल्द समाधान की मांग के साथ सत्ता और संगठन में पहले वाली भागीदारी मांगी है। बुधवार को अजय माकन 12 जिलों के कांग्रेस और निर्दलीय विधायकों से मिल रहे हैं। जयपुर के बाद झुंझुनूं, फिर सीकर के विधायकों से चर्चा होगी। इसके बाद अलवर , दौसा, बारां, बूंदी, कोटा, भरतपुर, धौलपुर, करौली और सवाईमाधोपुर जिलों के विधायकों से रायशुमारी होगी।

20 जिलों के विधायकों से रायशुमारी कल
गुरुवार को अजय माकन 20 जिलों के विधायकों से मिलेंगे। 29 को सुबह 10 बजे अजमेर के विधायकों से शुरूआत होगी। इसके बाद नागौर, भीलवाड़ा, टोंक, उदयपुर, राजसमंद, प्रतापगढ़, डूंगरपुर, चित्तौडग़ढ़, बांसवाड़ा, चूरू, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, बाड़मेर, जोधपुर, जैसलमेर, जालौर, पाली और सिरोही के विधायकों से वन-टू-वन मुलाकात होगी।

Must Read: बीजेपी को गालियां दे रहे कर्नल सोनाराम, अपशब्दों की पराकाष्ठा पार की पूर्व सांसद ने

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :