जेपी नड्डा का जयपुर दौरा: भाजपा नेताओं की गुटबाजी पर भाजपाध्यक्ष ने दी नसीहत

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा मंगलवार को गुलाबी नगरी जयपुर के दौरे पर रहे। इस दौरान जहां उन्होंने गुटबाजी से बचने की नसीहत दी, वहीं भाजपा नेताओं को मिलकर कार्य करने और कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलने की अपील की। भाजपा कार्यस​मिति के साथ कोर कमिटी की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

भाजपा नेताओं की गुटबाजी पर भाजपाध्यक्ष ने दी नसीहत

जयपुर।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा मंगलवार को जयपुर के बिरला ऑडिटोरियम में प्रदेश कार्यकारणी की बैठक का उद्घाटन करने पहुंचे। इस दौरान नड्‌डा ने पार्टी के नेताओं को एकला चलो नीति से दूर रहने की नसीहत दी। वहीं सबको साथ लेकर चलने की अपील की। नड्‌डा ने कहा कि हमें भाजपा को मजबूत बनाना होगा। इसलिए हमें बूथ, पन्ना प्रमुख और मंडल तीनों को मजबूत करना है। इसके लिए आज से काम शुरू कर देना है। इसे जमीन पर उतारना हमारी जिम्मेदारी है। 
उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन तक हर बूथ पर सक्रिय पन्ना प्रमुख बना लेना के निर्देश दिए है। 
उन्होंने कहा कि किसान नेताओं ने सालों तक किसानों पर राजनीति की है। किसान हमारे अन्नदाता हैं, उन्हें मुख्यधारा में लाने का काम हम करेंगे। ऐसे में हम कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी बनती है कि हम गांव-गांव जाकर किसानों को ये सचेत करना होगा। 
कांग्रेस की संस्कृति में झूठ बोलना
नड्डा ने कहा कि सच्चाई को सामने लाने का समय आ गया है। कांग्रेस की संस्कृति में झूठ बोलना है। कांग्रेस की आदत का हिस्सा ही है झूठ बोलना। भाजपा कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि प्रदेश की जनता को हर चीज से वाकिफ कराना है। लोकसभा चुनाव के नतीजे बताते हैं कि गहलोत की सरकार से लोग मुक्ति पाना चाहते हैं। मुझे विश्वास है कि आप मेरी बात पर मनन करेंगे।

बिड़ला ऑडिटोरियम तक निकाला रोड शो


इससे पहले एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने नड्‌डा को घेर लिया। वे कार में प्रवेश करने के बाद रूफ टॉप से बाहर निकले और सभी का कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया। एयरपोर्ट से लेकर ऑडिटोरियम तक के रास्ते में 12 जगह उनका स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं की इस कदर भीड़ नजर आ रही थी कि यह स्वागत रोड शो के रूप में ही दिखाई दिया। इस बीच रामबाग सर्किल पर 4-5 युवकों ने काले झंडे दिखाने की कोशिश की, जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया।

उपचुनावों में जीत दर्ज करेगी भाजपा
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि विधानसभा के 4 उपचुनाव में सभी सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेंगे। राजस्थान में एक बार भाजपा एक बार कांगेस का सिलसिला बन्द होगा, अब हर बार बीजेपी होगी। अजेय बीजेपी होगी। पूनिया ने कहा कि राजस्थान के किसानों का कर्ज माफ होगा लेकिन वादा पूरा नहीं किया। कई किसान आत्महत्या कर चुके हैं। संविदाकर्मी आंदोलन कर रहे हैं। कोरोना काल में भी अध्यक्ष ने हमें घर नहीं बैठने दिया। जरूरतमंदों की सेवा करवाई। 

Must Read: क्या राजस्थान में बदल जाएगी विधानसभा चुनावों की तारीख?यह महत्वपूर्ण कारण आया सामने।

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :