बागरा पुलिस की कार्रवाई: सुनसान जगहों पर लोगों को लूटने वाले तीन हत्थे चढ़े, सुनसान जगहों पर करते थे लूट

ये आरोपी आला दर्जे के बदमाश प्रवृति के है जो रैकी कर सुनसान जगह देख कर राहगीरों को लूटते हैं। टीम में थाना प्रभारी के साथ हैडकांस्टेबल राजाराम, कानिस्टेबल ओमप्रकाश, गौतमचंद और किशनलाल की भूमिका मुख्य रही।

सुनसान जगहों पर लोगों को लूटने वाले तीन हत्थे चढ़े, सुनसान जगहों पर करते थे लूट

जालोर | बागरा थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए सुनसान जगहों पर लोगों को लूटने वाले तीन जनों को गिरफ्तार किया है। इन पर कई वारदात को अंजाम देने का आरोप है। इसे पुलिस की तत्परता ही कहा जाएगा कि वारदात घटित होने के मात्र दो दिनों के भीतर आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें:- Jodhpur Violence: : जोधपुर हिंसा पर भाजपा का प्रहार! सतीश पूनिया के निशाने पर सीएम गहलोत

बागरा थाना प्रभारी तेजूसिंह ने बताया कि दिनांक 3 मई 2022 को प्रार्थी हंजाराम पुत्र छोगाराम जाति मेघवाल निवासी बैरठ ने पुलिस थाना बागरा में एक लिखित रिपोर्ट पेश की कि आज दिनांक शाम करीब पांच बजे वह अपने घर जा रहा था। उस दौरान अज्ञात मुलजिमानों ने सरहद बाकरा गांव में बेरठ जाने वाले आम रास्ते पर सुनसान जगह पर उसके कानों की लोल तोड़कर लोंग, मोबाइल और नकदी लूट ली। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ की।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में बदला मौसम, अलर्ट हुआ जारी! जानें तीन दिन प्रदेश में कैसा रहेगा मौसम

एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला जालोर ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए डॉ. अनुकृति उज्जैनिया अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जालोर तथा हिम्मतसिंह चारण वृताधिकारी वृत जालोर के सुपरविजन में वारदात को ट्रेस करने के निर्देश दिए। तेजूसिंह उप निरीक्षक थानाधिकारी पुलिस थाना बागरा के नैतृत्व में गठित टीम ने 48 घंटे के भीतर वारदात का राजफाश कर लिया। 

यह पकड़े गए
थाना प्रभारी ने बताया कि सिरोही के कोतवाली थाना क्षेत्र के बलवंतगढ़ निवासी रमेश कुमार पुत्र वनाराम जाति बागरी उम्र 20 साल, विष्णु कुमार पुत्र गंगाराम जाति बागरी उम्र 24 साल और मंगलाराम उर्फ मंगल पुत्र लीलाराम जाति बागरी उम्र 19 साल निवासी थूर पीएस रामसीन जालौर को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- ईको सेंसेटिव जोन की बदहाली: माउंट आबू के इको-सेंसिटिव जोन पर राजस्थान HC का केंद्र और राज्य को नोटिस

ये आरोपी आला दर्जे के बदमाश प्रवृति के है जो रैकी कर सुनसान जगह देख कर राहगीरों को लूटते हैं। टीम में थाना प्रभारी के साथ हैडकांस्टेबल राजाराम, कानिस्टेबल ओमप्रकाश, गौतमचंद और किशनलाल की भूमिका मुख्य रही।

Must Read: बर्खास्त एसआई सीमा जाखड़ को पन्द्रह दिन की न्यायिक हिरासत

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :