Jalore लाइनमैन को धमकी का Audio Viral: राज्यमंत्री के बेटे और डिस्कॉम लाइनमैन का ऑडियो वायरल, कहा मंत्री का लड़का डॉ भूपेंद्र बोल रहा हूं, कनेक्शन नहीं काटेंगे किसी का!

मुख्यमंत्री गहलोत सरकार के राज्यमंत्री और सांचौर से विधायक सुखराम विश्नोई के पुत्र एक बार फिर चर्चा में हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर ट्वीट और एक युवक के अपहरण मामले को लेकर चर्चा में चल रहे मंत्री जी के पुत्र के नाम से इस बार एक ऑडियो वायरल हो रहा है। 

राज्यमंत्री के बेटे और डिस्कॉम लाइनमैन का ऑडियो वायरल, कहा मंत्री का लड़का डॉ भूपेंद्र बोल रहा हूं, कनेक्शन नहीं काटेंगे किसी का!

जालोर। मुख्यमंत्री गहलोत सरकार के राज्यमंत्री और सांचौर से विधायक सुखराम विश्नोई के पुत्र एक बार फिर चर्चा में हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर ट्वीट और एक युवक के अपहरण मामले को लेकर चर्चा में चल रहे मंत्री जी के पुत्र के नाम से इस बार एक ऑडियो वायरल हो रहा है। 
ऑडियो में जनाब एक डिस्कॉम के लाइनमैन को धमकाते रहे है। इस वायरल ऑडियो में वे स्वयं अपने आप को मंत्री का लड़का बताते हुए लाइनमैन को बिजली कनेक्शन नहीं काटने के लिए कहते हुए सुनाई दे रहे है।
जानकारी के मुताबिक गहलोत सरकार के मंत्री सुखराम विश्नोई के बेटे डॉ भूपेंद्र विश्नोई और सांचौर के एक लाइनमैन का ऑडियो वायरल हो रहा है। 
इस ऑडियो में डॉ भूपेंद्र लाइन मैन से लोगों के बिजली कनेक्शन नहीं काटने के निर्देश दे रहे हैं। इस पर लाइन मैन लोगों के दो—दो साल से बिजली के बिल बकाया होने का दावा कर रहा है। 
वहीं लाइन मैन ने यहां तक कह दिया कि लोगों के बकाया बिल आप जमा करवा दूं। 
इस ऑडियो में आवाज मंत्री के पुत्र की है या नहीं, यह तो जांच के बाद सामने आ सकता है, लेकिन ऑडियो वायरल में वह स्वयं को मंत्री का लड़का डॉ भूपेंद्र बता रहा है।  

वायरल ऑडियो के कुछ संवाद
डॉ भूपेंद्र: लोगों के बिजली के कनेक्शन क्यों कांटे, आप सरकारी हो या प्राइवेट नौकर हो। 
लाइनमैन: सरकारी नौकर हूं।
डॉ भूपेंद्र: मैं डॉ भूपेंद्र बोलू हूं। लाइट क्यों काटो हो,
लाइनमैन: लोग बिल नहीं भरे तो काटनी ही पड़े।
डॉ भूपेंद्र: अच्छा , अच्छा जरूरी है
लाइन मैन: जरूरी तो है, हमें लिस्ट दी हुई है, 
डॉ भूपेंद्र: लिस्ट आप अपने पास रखो, फालतू ऐसे मत बोलो।

(इसके बाद दोनों में फालतू शब्द को लेकर बहस )

डॉ भूपेंद्र: आप किसी का कनेक्शन नहीं काटेंगे, पहले आप वार्निंग दो, फिर काटो।
लाइनमैन: वार्निंग तो दे दी, उनको पता नहीं है कि 2—2 सालों से बिल बकाया है। 
डॉ भूपेंद्र: आप किसी का कनेक्शन नहीं काटेंगे, 
लाइनमैन: नहीं काटेंगे, आप बिल जमा करवा दो, 
डॉ भूपेंद्र: मैं क्यों जमा करू बिल, नहीं भरूगां।
लाइनमैन: आप कह रहे हो, इस लिए भर दो!
डॉ भूपेंद्र: आप मुझे जानते हो क्या, डॉ भूपेंद्र मंत्री जी का लड़का बोल रहा हूं। आप हजार डेढ हजार वास्ते कनेक्शन नहीं काटेंगे किसी का!

Must Read: Kashi Vishwanath Temple में जालोर रामसीन के कारीगरों ने तैयार किए मुख्य दरवाजे, सागवान की लकड़ी से तैयार 3 टन वजनी मुख्य दरवाजा

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :