बारां में हादसा: मौसम का आनंद लेते हुए जलप्रपात पर नहा रहे थे जीजा-साला, अचानक गिरे नीचे और ...

बारां जिले में एक दर्दनाक हादसा होने की खबर है। यहां के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल कुंडा खोह जलप्रपात में नहाते समय जीजा-साला सैकड़ों फीट नीचे गहराई में गिर गए। जिनमें से एक का शव बरामद कर लिया गया है।

मौसम का आनंद लेते हुए जलप्रपात पर नहा रहे थे जीजा-साला, अचानक गिरे नीचे और ...
File Photo

बारां | राजस्थान के कई जिलों में भारी बारिश का दौर लगातार जारी है। जिसके चलते नदी और नाले उफान मार रहे हैं। कई बांधों के गेट खोल दिए गए हैं। इसी बीच प्रदेश के बारां जिले में एक दर्दनाक हादसा होने की खबर है। यहां के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल कुंडा खोह जलप्रपात में नहाते समय जीजा-साला सैकड़ों फीट नीचे गहराई में गिर गए। जिनमें से एक का शव बरामद कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, बारिश से मौसम सुहावना होने के चलते गुरुवार को जीजा और साला पर्यटक स्थल कुंडा खोह जलप्रपात पर गए थे। इसी दौरान यहां नहा रहे थे तभी एक का पैर फिसलने पर दूसरे ने उसको बचाने का प्रयास किया और दोनों ही नीचे गहराई में गिर गए। जब इस हादसे की सूचना पुलिस प्रशासन को लगी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तलाशी अभियान चलाया। जिसमें देर शाम एक युवक का शव बरामद कर लिया गया।

ये भी पढ़ें:- CBSE 12th Result 2022: सीबीएसई 12वीं का परीक्षा परिणाम घोषित, इस बार भी लड़कियों ने लड़कों को पछाड़ा, ऐसे करें डाउनलोड

देर शाम जीजा का शव मिला
इस घटना के संबंध में शाहाबाद थाना अधिकारी ने बताया कि शाहाबाद में कलोनी गांव के दो युवक के कुंडा खोह में हादसे का शिकार होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों की तलाश की गई। बारां से एसआरडीएफ की टीम भी मौके पर पहुंची। देर शाम बारां के नियाना गांव निवासी जीतू सेन नाम के युवक का शव बरामद कर लिया गया। दूसरी के तलाश अभी जारी है।

ये भी पढ़ें:- Kanwar Yatra 2022: हरिद्वार में गंगा के बहाव में बहे 7 कांवड़िए, गोताखोरों ने भी लगा दी छलांग, वीडियो आया सामने

तीसरे साथी ने दी हादसे की सूचना
जानकारी के अनुसार, पुलिस टीम ने जिस युवक जीतू का शव खोज निकाला है उसकी पत्नी का भाई सोनू अभी भी लापता है। हादसे के वक्त जीजा-साला के साथ इनका एक और साथी मुकेश सेन भी था, लेकिन वह इनसे दूर ही नहा रहा था। जब इनके साथ हादसा हुआ तो मुकेश घबराकर दौड़ता हुआ मुंडियर टोल प्लाजा पर पहुंचा और पुलिस को हादसे की सूचना दी। 

Must Read: सिरोही कलेक्टर ने ​कोविड टीकाकरण कार्य में लापरवाही बरतने पर सीएमएचओ को दिया नोटिस, आदतन सीएमएचओ ने नहीं दिया जवाब तो थमाई चार्जशीट

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :