Gujarat Assembly Election : अरविंद केजरीवाल की दिल्ली-पंजाब फतेह के बाद अब गुजरात में भी बिजली मुफ्त देने की घोषणा

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से बिजली को अपना हथियार बनाया है और बिजली के बल पर दिल्ली-पंजाब फतेह के बाद अब गुजरात में भी बिजली मुफ्त देने की घोषणा कर दी है।

अरविंद केजरीवाल की दिल्ली-पंजाब फतेह के बाद अब गुजरात में भी बिजली मुफ्त देने की घोषणा

सूरत | Gujarat Assembly Election : गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से बिजली को अपना हथियार बनाया है और बिजली के बल पर दिल्ली-पंजाब फतेह के बाद अब गुजरात में भी बिजली मुफ्त देने की घोषणा कर दी है। बता दें कि, गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। इस दौरान केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा।

300 यूनिट बिजली मुफ्त
गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर आम आदमी पार्टी चुनावी तैयारी में जुटी हुई है। आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल इसी सिलसिले में आज गुरूवार को सूरत दौरे पर हैं। केजरीवाल ने इस दौरान यहां जनता को संबोधित करते हुए कई बड़ी घोषणाएं की हैं। दिल्ली के केजरीवाल का कहना है कि, अगर गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी जीत दर्ज कर सत्ता में आती है तो गुजरात के सभी घरेलू उपभोक्ताओं को हर महीने 300 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी।

ये भी पढ़ें:- 'अगला नंबर बापू का’ : पाकिस्तान से सिद्धू मूसेवाला के पिता को जान से मारने की धमकी

पुराने बिल माफ करने का किया वादा
यहीं नहीं, सीएम केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब की चुनावी रणनीति अपनाते हुए सभी पुराने बिजली बिल माफ करने का वादा भी किया है। केजरीवाल ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि, उनकी पार्टी को राज्य में शासन करने का मौका मिलता है तो सभी घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट मुफ्त बिजली मुहैया कराएंगे। हम सभी शहरों और गांवों में 24 घंटे और सातों दिन बिजली आपूर्ति करेंगे। 31 दिसंबर, 2021 तक के सभी पुराने बिजली बिल माफ कर दिए जाएंगे। 

Must Read: NDA उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देंगे उद्धव ठाकरे, कहा- हम संकीर्ण मानसिकता वाले नहीं

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :