आप पर संकट भारी: आप नेताओं की बढ़ रही मुश्किलें, कई नेता जांच एजेंसियों के रडार पर, विधायक अमानतुल्लाह खान गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी के कई नेता जांच एजेंसियों के रडार पर आ चुके हैं। पहले स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, फिर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और अब आप विधायक अमानतुल्ला खान बुरी तरह से फंस चुके हैं। 

आप नेताओं की बढ़ रही मुश्किलें, कई नेता जांच एजेंसियों के रडार पर, विधायक अमानतुल्लाह खान गिरफ्तार

नई दिल्ली  । दिल्ली में अब आप नेताओं पर लगातार गाज गिरना जारी है। जिसके चलते आप नेताओं की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। आम आदमी पार्टी के कई नेता जांच एजेंसियों के रडार पर आ चुके हैं। पहले स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, फिर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और अब आप विधायक अमानतुल्ला खान बुरी तरह से फंस चुके हैं। 

बता दें कि, दिल्ली के ओखला विधानसभा क्षेत्र से आप विधायक अमानतुल्ला खान को भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत 2020 में दर्ज एक मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। आप विधायक अमानतुल्ला खान के ठिकानों पर दिल्ली की एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की छापेमारी के बाद छापेमारी आप नेताओं पर कई सवाल खड़े हो गए हैं। 

कैश और बिना लाइसेंस वाला हथियार व कारतूस बरामद
एसीबी ने आप विधायक अमानतुल्ला खान के करीबी के घर से लाखों रुपए कैश और बिना लाइसेंस वाला हथियार और कारतूस बरामद किए है। जिसके बाद आप विधायक अमानतुल्ला खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि, दिल्ली वक्फ बोर्ड में भर्ती में कथित अनियमितताओं के मामले में एसीबी ने शुक्रवार को आप विधायक अमानतुल्ला खान के घर समेत 5 ठिकानों पर रेड मारी थी। इस कार्रवाई में 12 लाख रुपये और एक बिना लाइसेंस वाला हथियार जब्त किया गया है। 

ये भी पढ़ें:- नामीबिया से आसमान में उड़ान भर भारत में लैंड हुए 8 चीते, 70 साल बाद भारत की धरती पर दिखेंगे शिकार करते

आरोप- मुझे बुलाया एसीबी दफ्तर और पीछे से किया घरवालों को प्रताड़ित
एसीबी की छापेमारी के बाद आप विधायक अमानतुल्ला खान ने ट्वीट कर कहा कि, मुझे पूछताछ के लिए एसीबी दफ़्तर बुलाया गया और पीछे से मेरे घरवालों को प्रताड़ित करने दिल्ली पुलिस को भेजा गया। साहब, सच को कभी आंच नहीं आती है याद रखिएगा। मुझे इस देश के संविधान और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।

ये भी पढ़ें:-  Vishwakarma Jayanti 2022: भगवान विश्वकर्मा जयंती आज, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि, सब कार्य होंगे मंगल

Must Read: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने लिया स्वागत कार्यक्रम की तैयारियों काजायजा - Watch Video

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :