कोरोना टीकाकरण में लापरवाही : सांचौर के चौरा में कोरोना टीकाकरण के समय एएनएम ही कर रही गाइडलाइंस का उल्लंघन

जालोर जिले के सांचौर उपखंड क्षेत्र के चौरा में पिछले दिनों  आयोजित कोरोना टीकाकरण के दौरान चिकित्सा विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई। इस दौरान चिकित्साकर्मी ही कोरोना गाइड लाइंस का उल्लंघन करते हुए नजर आए।

सांचौर के चौरा में कोरोना टीकाकरण के समय एएनएम ही कर रही गाइडलाइंस का उल्लंघन

नरेश खिलेरी

सांचौर। प्रदेश में एक बार फिर बढ़ते कोरोना के आंकड़े के चलते प्रदेश की सरकार सख्त रूप से कोरोना से लड़ाई लड़ रहा है। जालोर जिले के सांचौर उपखंड क्षेत्र के चौरा में पिछले दिनों  आयोजित कोरोना टीकाकरण के दौरान चिकित्सा विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई। इस दौरान चिकित्साकर्मी ही कोरोना गाइड लाइंस का उल्लंघन करते हुए नजर आए।
जानकारी के मुताबिक चौरा एएनएम द्वारा कोरोना गाइडलाइंस को ताक पर रखकर टीकाकरण किया गया। टीकाकरण के दौरान मैडम साहिबा ने न तो मास्क पहना और न ही हैंड कवर पहना। इतना ही नहीं, टीकाकरण करवाने आने वालों को भी बिना मास्क पहने ही टीकाकरण कर दिया। जहां सरकारी गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। कोरोना योद्धा भी अगर कोरोना गाइडलाइंस का पालन नहीं करेंगे तो आमजन कैसे करेगा अपने आप में बड़ा सवाल है लेकिन अब देखने वाली बात यह होगी कि चिकित्सा विभाग व अन्य प्रशासन इन लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ कब तक कार्रवाई अमल में लाएंगे।

Must Read: सिरोही पुलिस की तरह भीनमाल पुलिस भी अवैध शराब कारोबार मेें लिप्त?

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :