ऑडियो वायरल : एसपी की गुड़ पुलिसिंग को पुलिसकर्मी लगा रहे बट्टा, एक कांस्टेबल का युवती के साथ इश्क लड़ाते हुए ऑडियो वायरल

एक के बाद एक प्यार के जोश में मदहोश होते खाकी के जवान...

एसपी की गुड़ पुलिसिंग को पुलिसकर्मी लगा रहे बट्टा, एक कांस्टेबल का युवती के साथ इश्क लड़ाते हुए ऑडियो वायरल

जालोर। 

जालोर ज़िले में खाकी के जवानों से इश्क का भूत उतरने का नाम ही नही ले रहा है। अभी कुछ समय पहले ही जहां जसवंतपुरा थानाधिकारी का इश्क लड़ाते हुए ऑडियो वायरल हुआ था जिसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था। अभी वो मामला लोगों के जहन में ही था कि जालोर पुलिस के एक कांस्टेबल का युवती के साथ इश्क फरमाते हुए का ऑडियो खूब वायरल हो रहा है।
बताया जा रहा है कि पुलिस जवान की जिस थाने में तैनाती है वो उसी गांव की एक युवती के साथ उसका इश्क चल रहा है। पुलिस जवान व युवती का ऑडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।आपको बता दे कि युवती के घर इस पुलिसकर्मी का आना-जाना भी है।

कांस्टेबल के प्रेम जाल में फंसी नाबालिग

जानकारी के अनुसार कांस्टेबल जिसके साथ फोन पर इश्क लड़ा रहे है वो नाबालिग है। कांस्टेबल का यह कृत्य खाकी के दामन पर दाग लगा रहा है। जिस खाकी के कंधों पर महिला सुरक्षा की  जिम्मेदारी है अगर वो ही खाकी नाबालिग को इस तरह से प्रेम जाल में फंसाकर गलत नियत रखेंगे तो आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय कैसे कायम होगा। पूरे मामले में ऐसे जवान के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी हरकत करने से पहले सोचने पर मजबूर हो जाए।

एसपी की गुड़ पुलिसिंग को ऐसे पुलिसकर्मी लगा रहे बट्टा-

दरअसल जालोर पुलिस अधीक्षक बेहद संवेदनशील है।पुलिस अधीक्षक के जालोर जॉइनिंग के बाद से ही अपराधों पर अंकुश लगा है साथ ही एक के बाद एक कार्रवाई भी की है। एसपी की गुड़ पुलिसिंग को ऐसे पुलिसकर्मी बट्टा लगाने से बाज नही आ रहे है।


बड़ा सवाल-इन पर होगी कार्रवाई या यूंही चलता रहेगी इश्कबाजी...

जालोर जिले में जहां पुलिस अधीक्षक पुलिस की साख जमाने के लिए लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रहे है लेकिन इनके जवान अपने क्षेत्रों में ऐसी हरकतें करते है जिससे खाकी बदनाम हो रही है।कुल मिलाकर अब पुलिस अधीक्षक को ऐसे कारनामों करने वालो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है।

आमजन का अब खाकी से उठता विश्वास-

पिछले कुछ समय से जालोर पुलिस महकमे में सब कुछ ठीक नही चल रहा है।कुछ समय पूर्व एक एसएचओ रैंक के अधिकारी का प्रेम प्रसंग में घर पर बजरी भिजवाने का ऑडियो वायरल मामले के बाद लोगों में खाकी से विश्वास उठता जा रहा है।जसवन्तपुरा के इस मामले की आग अभी बुझी नही थी कि अब एक और पुलिस जवान का नाबालिग के साथ इश्क लड़ाते हुए ऑडियो वायरल हो रहा है।आपको बता दे कि कई बार तो ऐसे मामले सामने के आने के पहले ही दबा दिए जाते है लेकिन कुछ मामले आखिर सामने आ ही जाते है।

पिछले दिनों सिरोही जिले में भी एक कांस्टेबल का ऑडियो वायरल-

पिछले दिनों जालोर से सटे हुए सिरोही जिले में भी एक पुलिसकर्मी का ऑडियो वायरल हुआ था।दरअसल एक प्रेमी युगल होटल के कमरे में रुके थे।वहीं पुलिस का एक रिकवरी मेन विवेक वैष्णव ने इसकी सूचना पुलिसकर्मी महेंद्रसिंह को दी जिस पर कांस्टेबल महेंद्रसिंह व विवेक वैष्णव मौके पर पहुंचे और होटल में रुके प्रेमी युगल के अपने मोबाईल में फोटो खींचे साथ ही उन्हें डरा-धमकाकर मौके पर ही दो हजार रुपये की वसूली की साथ ही बाद में युवक को बार बार फोन कर तीन हजार रुपये की और डिमांड करने लगे।युवक से पुलिसकर्मी व विवेक वैष्णव की बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ और लिहाजा एसपी हिम्मत अभिलाष टांक ने कांस्टेबल महेंद्रसिंह को लाईन हाजिर कर दिया।पूरे मामले में विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने भी एसपी के नाम थानाधिकारी छगन डांगी को विवेक वैष्णव के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी लेकिन विवेक वैष्णव के खिलाफ कोई कार्रवाई नही हो पाई।

Must Read: जालोर से चल रही लाइन, जालोर पुलिस मानने को तैयार नहीं, जोधपुर SOG ने की कार्रवाई

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :