Tension in Khairthal: अलवर: उदयपुर घटना का वीडियो देखना पड़ा भारी, मारपीट के बाद गांव में तनाव

राजस्थान में अलवर जिले के खैरथल में उदयपुर की घटना का वीडियो देखने पर विवाद हो गया जो देखते ही देखते दो पक्षों के झगड़े तब्दील हो गया। जिसके चलते पूरे गांव में तनाव फैल गया।

अलवर: उदयपुर घटना का वीडियो देखना पड़ा भारी, मारपीट के बाद गांव में तनाव
File Photo

अलवर | राजस्थान में अलवर जिले के खैरथल में उदयपुर की घटना का वीडियो देखने पर विवाद हो गया जो देखते ही देखते दो पक्षों के झगड़े तब्दील हो गया। जिसके चलते पूरे गांव में तनाव फैल गया। माहौल खराब होता देख पुलिस ने सर्तकता दिखाई और पुलिस बल को तैनात किया। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

आरएसी के जवान तैनात
पुलिस के अनुसार, शनिवार शाम खैरथल के श्यामाका गांव में दो लोग मोबाइल पर उदयपुर हत्याकांड का वीडियो देख रहे थे। इसी दौरान गांव के ही दो युवकों शब्बीर और आजाद खान से उनकी कहासुनी हो गई। जिस पर विवाद हो गया और दो पक्षों में झगड़ा हो गया और गांव में तनाव फैल गया। इस विवाद की घटना को लेकर थाने में एक महिला ने मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी शब्बीर खान को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही आसपास के कई थानों समेत आरएसी के जवान तैनात किए गए हैं।

ये भी पढ़ें:- गाड़ी चलाने वालों हो जाओं सावधान! इस गलती पर घर पहुंचेगा 10 हज़ार का चालान

महिला से भी अभद्रता का आरोप
इस संबंध में किशनगढ़बास उप जिला पुलिस अधीक्षक अतुल अग्रे के अनुसार, महिला की रिपोर्ट पर  कि आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। महिला आरोप है कि, उसका देवर गांव के दो युवकों के साथ मोबाइल पर उदयपुर में हुई घटना का वीडियो देख रहा था। तभी गांव के ही शब्बीर खान व आजाद खान ने उसके देवर व ससुर के साथ मारपीट की। ऐसे में वह बीच-बचाव करने गई तो उसके साथ भी अभद्रता की। पुलिस को सूचना देने पर आरोपी फरार हो गए। जिन्हें बाद में पुलिस ने पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें:- परिवार को बंधक बनाकर CRPF जवान ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, अधिकारियों में हड़कंप

Must Read: सीकर का जवान पाकिस्तानी महिला एजेंट के झांसे में आया, सौंपी सेना की अहम जानकारी, न्यूड होकर करती थी वीडियो कॉल

पढें राज्य खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :