खाटूश्यामजी हादसा: मंदिर कमेटी के खिलाफ उग्र प्रदर्शन, बंद करवाये बाजार, विधायक ने समर्थकों संग निकाली रैली

Khatushyamji Incident:सीकर के खाटूश्यामजी मंदिर में आज सुबह हुई भगदड़ से 3 महिला श्रद्धालुओ की मौत के बाद मामला गरमा गया है। इस हादसे का पर दांतारामगढ़ के विधायक चौधरी विरेन्द्र सिंह ने श्याम मंदिर कमेटी के खिलाफ आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया है।

मंदिर कमेटी के खिलाफ उग्र प्रदर्शन, बंद करवाये बाजार, विधायक ने समर्थकों संग निकाली रैली

सीकर | Khatushyamji Incident:सीकर के खाटूश्यामजी मंदिर में आज सुबह हुई भगदड़ से 3 महिला श्रद्धालुओ की मौत के बाद मामला गरमा गया है। इस हादसे का पर दांतारामगढ़ के विधायक चौधरी विरेन्द्र सिंह ने श्याम मंदिर कमेटी के खिलाफ आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया है। विधायक के समर्थकों में खाटूश्यामजी मंदिर पहुंच कर जमकर हंगामा किया और मंदिर कमेटी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

बंद करवाये बाजार, निकाली रैली
विधायक चौधरी विरेन्द्र सिंह ने खाटूश्यामजी में हुए हादसे का जिम्मेदार मंदिर कमेटी को बताते हुए अपने समर्थकों के साथ रैली निकालते हुए बाजारों को बंद करवा दिया। विधायक ने श्याम मंदिर को देव स्थान विभाग के अधीन करने व हादसे के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की और श्याम मंदिर कमेटी कार्यालय के बंद ताले तोड़कर उसमें घुस गए। 

ये भी पढ़ें:- खाटूश्यामजी हादसा: सहायता के लिए चिल्लाते रहे लोग, 3 की मौत, 2 घायल जयपुर रेफर, सीएम गहलोत का मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख देने का ऐलान

कलक्टर-एसपी ने शांत करवाया मामला
मंदिर में हंगामा होता देख जिला कलक्टर अविचल चतुर्वेदी व एसपी कुंवर राष्ट्रदीप मौके पर पहुंचे और हादसे को लेकर गर्माये माहौल को शांत करवाया। उन्होंने मंदिर की व्यवस्थाओं को जल्द से जल्द सुधारने करने का आश्वासन देकर विधायक और उनके समर्थकों को शांत करवाया। बता दें कि, खाटूश्यामी मंदिर में आज हुए इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी गहरा दुख जताया है।

ये भी पढ़ें:- Khatu Shyam Ji Stampede: राजस्थान के सीकर में खाटू श्याम जी मेले में बड़ा हादसा, भगदड़ मचने से तीन महिला श्रद्धालुओं की मौत

गौरतलब है कि, आज सोमवार सुबह श्यामधणी के मंगला दर्शन के लिए पट खुलते ही वहां मौजूद सैकड़ों लोगों की भीड़ अचानक दौड़ पड़ी जिससे मौके पर भगदड़ मच गई और उसमें तीन महिलाओं की कुचलने से मौत हो गई और 4 अन्य घायल हो गए। आज एकादशी होने के चलते श्याम बाबा का मासिक मेला भी है। जिसके कारण हजारों की संख्या में श्रद्धालु मौजूद थे। भगदड़ मचने से कई बच्चे, महिलाएं और पुरूष गिर पड़े जिन्हें भीड़ ने रौंद दिया। 

Must Read: रक्षाबंधन पर भाई की शहादत की खबर सुन बहन ने खोये होश, धरे रह गए राखी बांधने के अरमान

पढें राज्य खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :