Rajasthan Police: हिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती को बचाने का प्रयास, बोल देना नशे में था...खुल गई पुलिस की पोल, डीएसपी APO

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड से पूरे देश में गरमाए माहौल के बीच राजस्थान पुलिस की एक नई करतूत सामने आई है। जिसने पुलिस की पोल खोलकर रख दी है।

हिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती को बचाने का प्रयास, बोल देना नशे में था...खुल गई पुलिस की पोल, डीएसपी APO
Salman Chishti

जयपुर | राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड से पूरे देश में गरमाए माहौल के बीच राजस्थान पुलिस की एक नई करतूत सामने आई है। जिसने पुलिस की पोल खोलकर रख दी है। दरअसल, अजमेर पुलिस भाजपा से निलंबित नूपुर शर्मा की हत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी हिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती को बचाने का प्रयास करती दिखी जिसका एक वीडियो सामने आया है। 

‘बोल देना नशे में वीडियो बनाया था, ताकि बचाव हो सके’
बीते मंगलवार रात अजमेर पुलिस आरोपी हिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती को गिरफ्तार करने पहुंची और उसे पकड़कर लाते समय पुलिस अधिकारी और जवान चिश्ती को बचने के लिए नशे में वीडियो बनाने की नसीहत देते नजर आए। वायरल वीडियो में अजमेर पुलिसकर्मी सलमान को गिरफ्तार करने के बाद नसीहत दे रहे हैं कि ‘बोल देना नशे में वीडियो बनाया था, ताकि बचाव हो सके’। 

ये भी पढ़ें:- Salman Chishti Arrest: नूपुर शर्मा की गर्दन काटने का बयान.. सलमान चिश्ती गिरफ्तार, ये नई बात आई

सरकार ने लिया एक्शन, डीएसपी एपीओ
इस वीडियो के सामने आने पर राजस्थान की अजमेर पुलिस पर सवाल खड़े हो गए हैं। ऐसे में इस वीडियो के वायरल होने के बाद सरकार ने एक्शन लेते हुए अजमेर दरगाह के डीएसपी संदीप सारस्वत को एपीओ कर दिया गया है। गौरतलब है कि, सलमान चिश्ती ने नूपुर शर्मा की हत्या के लिए उकसाने वाला एक वीडियो जारी करते हुए अपना मकान और रुपया देने का बयान दिया था।

ये भी पढ़ें:- Kanhaiya Lal Murder: चिकन की दुकान चलाने वाले मोहसिन ने की थी कन्हैयालाल की रैकी, उदयपुर से गिरफ्तार

Must Read: एफआईआर दर्ज करने की बजाए समझौता करने के लिए दबाव बना रही कालंद्री पुलिस

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :