Rajasthan @ CM के सलाहकार की नियुक्ती : सिरोही विधायक संयम लोढ़ा सहित 6 विधायकों को सीएम ने बनाया राजनीतिक सलाहकार,संसदीय सचिवों की घोषणा जल्द

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूर्व मंत्री डॅा. जितेंद्र सिंह, बाबूलाल नागर, डॅा. राजकुमार शर्मा, संयम लोढ़ा, रामकेश मीणा और दानिश अबरार को अपना राजनीतिक सलाहकार नियुक्त किया है।

सिरोही विधायक संयम लोढ़ा सहित 6 विधायकों को सीएम ने बनाया राजनीतिक सलाहकार,संसदीय सचिवों की घोषणा जल्द

जयपुर। 
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 35 माह बाद आज शाम को अपने मंत्रिमंडल का विस्तार कर लिया। वहीं कुछ विधायकों को मंत्री पद नहीं मिलने पर नाराजगी व्यक्त की तो सीएम ने सबको धैर्य रखने के अपील की थी। मंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण समारोह के बाद देर शाम सीएम ने राजनीतिक सलाहकारों की सूची जारी की है। सीएम के सलाहकारों में सिरोही विधायक संयम लोढ़ा सहित छह विधायकों को शामिल किया गया हैं।

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूर्व मंत्री डॅा. जितेंद्र सिंह, बाबूलाल नागर, डॅा. राजकुमार शर्मा, संयम लोढ़ा, रामकेश मीणा और दानिश अबरार को अपना राजनीतिक सलाहकार नियुक्त किया है। इन तमाम लोगों ने जब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार पर संकट आया था तब बड़ी भूमिका निभाई थी। ऐसे में इन सभी लोगों को सीएम गहलोत ने राजनीतिक सलाहकार के पद पर नियुक्त कर उनका कद और मान बढ़ा दिया। 


ये बन सकते हैं संसदीय सचिव

जोगेंद्र सिंह अवाना,वाजिब अली 

संदीप यादव, दीपचंद खेरिया

लाखन मीणा, राजकुमार गौड़

 रमिला खड़िया, आलोक बेनीवाल

खुशवीर जोजावर, वेदप्रकाश सोलंकी

गजराज खटाना, मुकेश भाकर

ओमप्रकाश हुड़ला, सुरेश टाक

Must Read: जालोर का सरकारी डॉक्टर 1500 रूपए में 10 मिनट में थमा रहा कोरोना की रिपोर्ट

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :