India-Pak @ हार-जीत पर प्रति​क्रिया: सोशल मीडिया कू पर पूर्व ​भारतीय ​क्रिकेटर ने भारत—पाक मैच में हार का कारण बताया "प्लान का अभाव"

भारतीय टीम ही हार को लेकर कई लोगों और क्रिकेट विशेषज्ञों ने अपनी प्रतिक्रिया दी और अपने-अपने स्टार पर विश्लेषण कर हार की वजह बताई। इसी कड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने भी सोशल मीडिया कू (koo) एप पर अपने विचार व्यक्त किए।

सोशल मीडिया कू पर पूर्व ​भारतीय ​क्रिकेटर ने भारत—पाक मैच में हार का कारण बताया "प्लान का अभाव"

नई दिल्ली, एजेंजी।
24 अक्टूबर रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच हुए वर्ल्ड कप मुकाबले में भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 151 रन का टारगेट पाकिस्तान टीम को दिया, इसके जवाब में पाकिस्तान ने बिना कोई विकेट खोये और 13 बॉल शेष रहते आसानी से जीत दर्ज कर ली। बता दें कि यह पहला मौका है जब किसी वर्ल्ड कप श्रृंखला में भारत को पाकिस्तान से हार का सामना पड़ा है। भारतीय टीम ही हार को लेकर कई लोगों और क्रिकेट विशेषज्ञों ने अपनी प्रतिक्रिया दी और अपने-अपने स्टार पर विश्लेषण कर हार की वजह बताई।

इसी कड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने भी सोशल मीडिया कू (koo) एप पर अपने विचार व्यक्त किए। कुमार ने लिखा कि पाकिस्तान की युवा टीम ने बहुत शानदार क्रिकेट खेला और सबको चौंकाया भी। रिज़वान और बाबर की बल्लेबाज़ी देखकर लगा कि वो भारतीय गेंदबाज़ों के ख़िलाफ़ पूरा रिसर्च करके आए हैं वहीं टीम इंडिया में प्लान ही का साफ़ अभाव लग रहा था। अपनी पोस्ट में कुमार ने एक तरफ पाकिस्तान टीम की तारीफ की। प्रवीण कुमार के साथ कई दिग्गज पूर्व क्रिकेटरों ने भी मैच को लेकर सोशल मीडिया पर अपने विचार व्यक्त किये है। इस कड़ी में पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अज़रुद्दीन, विनोद कांबली और आकाश चोपड़ा जैसे नाम शामिल हैं।

Must Read: Chief Minister अशोक गहलोत ने स्पंदन पत्रिका तथा मैन्यूअल के हिन्दी संस्करण का किया विमोचन

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :