Sirohi विधायक की बजट पर प्रतिक्रिया: सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने केंद्र के बजट को बताया जुमला, बजट से हर वर्ग को निराशा

सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने आज केंद्र के बजट पर प्रतिक्रिया दी। लोढ़ा ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के द्वारा प्रस्तुत बजट को जुमला बताया। वहीं उन्होंने कहा कि यह बजट पूरी तरह फीका बताया।  इस बजट ने हर वर्ग को निराश किया है। 

सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने केंद्र के बजट को बताया जुमला, बजट से हर वर्ग को निराशा

सिरोही।
सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने आज केंद्र के बजट पर प्रतिक्रिया दी। लोढ़ा ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के द्वारा प्रस्तुत बजट को जुमला बताया। 
वहीं उन्होंने कहा कि यह बजट पूरी तरह फीका बताया।  इस बजट ने हर वर्ग को निराश किया है। 
विधायक ने कहा कि गत वर्ष की तुलना में इस वर्ष फूड व खाद्य पदार्थों पर कटौती की है। 
सरकार ने मनरेगा का बजट 25 हजार करोड़ रुपए कम कर दिया। यह बजट पूरी तरह से जन विरोधी है। 
इसमें युवा वर्ग को भी निराश किया है। रोजगार का कोई रोडमैप तैयार नहीं किया गया। लोढ़ा ने कहा कि स्वतंत्रता के 75वें वर्ष में प्रस्तुत किया गया यह बजट घाटे में कमी नहीं ला पाएगा।


लोगों को उम्मीद थी कि पिण्डवाडा से बागरा रेल लाइन का कार्य स्वीकृत होगा, लेकिन नहीं हुआ। पिंडवाडा से उदयपुर रेल लाइन का कार्य भी स्वीकृत नहीं किया गया। 
सिरोही को न तो केंद्रीय विद्यालय मिला और ना ही सैनिक स्कूल, इतना ही नहीं सिरोही व आबू रोड में हवाई अड्डे की उम्मीद थी ,वो भी पूरी नहीं हो पाई। 
केंद्र सरकार के इस बजट से गरीब और गरीब हो जाएगा। भाजपा ने हर साल दो करोड़ रोजगार का वादा किया था, लेकिन पिछले तीन सालों में 12 करोड़ रोजगार कम हो गए।

Must Read: राजस्थान में खाद्य सुरक्षा योजना से कई जरूरतमंद वंचित, राज्य सरकार ने केंद्र से किया कई दफा आग्रह, सीएम ने 7 बार पीएम का लिखा पत्र:खाचरियावास

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :