IPL2021 @ में कोरोना का नया केस: दिल्ली बनाम हैदराबाद मैच से पहले हैदराबाद के तेज गेंदबाज हुए कोरोना पॉजिटिव,बावजूद होगा आज का मुकाबला

आईपीएल फेज 2 में आज का मुकाबला दिल्ली​ कैपिटल्स बनाम सन राइजर्स हैदराबाद के बीच होगा। वहीं दूसरी ओर आईपीएल के इस फेज  2 में भी कोरोना का साया मंडराने लगा है। दिल्ली बनाम हैदराबाद मैच से चंद घंटों पहले हैदराबाद टीम का एक गेंदबाज कोरोना पॉजिटिव आ गया।

दिल्ली बनाम हैदराबाद मैच से पहले हैदराबाद के तेज गेंदबाज हुए कोरोना पॉजिटिव,बावजूद होगा आज का मुकाबला

नई दिल्ली, एजेंसी।
आईपीएल फेज 2 में आज का मुकाबला दिल्ली​ कैपिटल्स बनाम सन राइजर्स हैदराबाद के बीच होगा। वहीं दूसरी ओर आईपीएल के इस फेज  2 में भी कोरोना का साया मंडराने लगा है। दिल्ली बनाम हैदराबाद मैच से चंद घंटों पहले हैदराबाद टीम का एक गेंदबाज कोरोना पॉजिटिव आ गया। टीम का एक खिलाड़ी कोरोना संक्रमित आने के बाद जहां एक ओर सभी खिलाड़ियों में चिंता बढ़ गई, वहीं दूसरी ओर बीसीसीआई ने मैच तय शेड्यूल के मुताबिक कराने की घोषणा कर दी। बीसीसीआई के मुताबिक नटराजन के पॉजि​टिव होने के बाद हैदराबाद के ऑलराउंडर विजय शंकर के अलावा पांच कोचिंग स्टाफ को आइसोलेशन में भेज दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक मई में कई खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के पॉजिटिव आने के बाद आईपीएल के मैच स्थगित कर दिए गए थे। इसके बाद बोर्ड ने लीग का फेज 2 सितंबर से अक्टूबर में यूएई में कराने का फैसला किया था। कोरोना के कारण ही टी 20 वर्ल्ड कम भारत में नहीं कराने का फैसला किया गया था। बात करें अंक तालिका की तो फेज 1 में दिल्ली की टीम 8 मैचों से 12 अंकों के साथ टेबल में पहले पायदान पर थी। जबकि हैदराबाद की टीम 7 मैंचों से 2 अंक लेकर आखिरी स्थान पर थी। फेज 2 में चेन्नई ने मुंबई को हराकर दिल्ली से पहला पायदान छीन लिया। वहीं सन राइजर्स हैदराबाद को डेविड वार्नर से अब काफी उम्मीद है। इधर, फेज-1 की शुरुआत से पहले श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में कंधे की चोट की वजह से अ​नफिट  हो गए थे, अब वे वापस टीम में आ गए। दिल्ली के पास पृथ्वी शॉ और शिखर धवन के रूप में दिल्ली के पास बेहद कामयाब ओपनिंग जोड़ी है। कप्तान ऋषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस और शिमरन हेटमायर की मौजूदगी इस टीम की बल्लेबाजी को बेहद खतरनाक बना देती है।


राजस्थान की जीत का एक ही हीरो 20 साल का कार्तिक
आईपीएल फेज 2 में मंगलवार को पंजाब बनाम राजस्थान के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। मैच के अंतिम ओवर में पंजाब किंग्स को चार रनों की जरूरत थी, लेकिन टीम सिर्फ 1 ही रन बना सकी और 2 रन से हार गई। मैच में तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी हीरो बनकर सामने आए। राजस्थान रॉयल्स ने मैच का अंतिम ओवर युवा गेंदबाज कार्तिक त्यागी(Karthik Tyagi) को दिया। त्यागी ने ओवर की पहली गेंद पर एडेन मार्कराम को कराई। एक भी रन नहीं बना। दूसरी गेंद पर मार्कराम ने एक सिंगल रन निकाला। तीसरी गेंद निकोलस पूरन को कराई, इस पर पूरन आउट हो गए। चौथी बॉल डॉट बॉल रही। पंजाब को अब 2 गेंदों पर 3 रन चाहिए थे। पांचवीं गेंद पर त्यागी ने दीपक हुड्डा को शून्य पर आउट कर दिया। मैच में आखिरी ओवर की आखिरी बॉल पर  त्यागी ने एक ओर डॉट बॉल डालकर राजस्थान रॉयल्स को शानदार जीत दिलाई।

Must Read: भारतीय महिला खिलाड़ी हरलीन देओल ने बाउंड्री लाइन पर पकड़ा कैच, सचिन ने बताया "कैच ऑफ द ईयर"

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :