मनोरंजन: सुनील ग्रोवर ने इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के प्रतियोगियों को बताया कॉमेडी का जेम्स बॉन्ड

सुनील ग्रोवर ने इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के प्रतियोगियों को बताया कॉमेडी का जेम्स बॉन्ड
मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में नजर आएंगे। उन्होंने शो में होने का अपना अनुभव साझा किया और प्रतियोगियों को कॉमेडी का जेम्स बॉन्ड कहा।

वे कहते हैं, बहुत मजा आया! सभी प्रतियोगी टाई पहनकर आए थे, और मुझे ऐसा लगा कि वे सभी कॉमेडी के जेम्स बॉन्ड हैं! मेरा दिल इस सोच से व्यथित था कि कौन जीतेगा। हम हंसे और हमें बहुत मजा आया।

शो के बारे में उन्हें सबसे ज्यादा क्या पसंद आया और किस चीज ने उन्हें आकर्षित किया, इस पर सुनील ग्रोवर ने कहा, इस शो की सबसे बड़ी यूएसपी यह है कि इसमें काफी विविधता है। कोई मिमिक्री कर रहा है, कोई वेंट्रिलोक्विस्ट है, कोई उनके चुटकुले गा रहा है, कोई शायरी पढ़ रहा है, किसी की अवलोकन शक्ति अच्छी तरह से स्पष्ट है इसलिए कॉमेडी के इस गुलदस्ते को देखना मजेदार था।

उन्होंने आगे विस्तार से बताया कि इस शो ने कॉमेडियन को अपनी प्रतिभा दिखाने और एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक मंच प्रदान किया।

ये सभी पुराने चावल हैं। वे लंबे समय से कॉमेडी इंडस्ट्री में हैं। हम उन्हें लंबे समय से देख रहे हैं। यह कुछ लोगों के लिए पहली बार हो सकता है लेकिन सभी के लिए नहीं।

इंडियाज लाफ्टर चैंपियन ग्रैंड फिनाले का प्रसारण 27 अगस्त को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जाएगा।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी

Must Read: Rubina Dilaik की ऐसी खूबसूरती देख फैंस हो गए पानी-पानी

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :