भारत: सीबीआई ने अंबाला कैंट रिश्वत मामले में लेफ्टिनेंट कर्नल, 3 अन्य को गिरफ्तार किया

रिश्वत मांगने के आरोप में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। रिश्वत का कथित भुगतान यह सुनिश्चित करने के लिए किया गया था कि अंबाला कैंट से अधिकांश टेंडर निजी ठेकेदारों को दिये गये। सीबीआई ने जाल बिछाया और 22.48 लाख रुपये के लेन-देन के दौरान सरकारी कर्मचारियों और निजी व्यक्तियों दोनों को पकड़ा।

सीबीआई ने अंबाला कैंट रिश्वत मामले में लेफ्टिनेंट कर्नल, 3 अन्य को गिरफ्तार किया
केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई)

नई दिल्ली | केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने रविवार को 22.48 लाख रुपये के कथित रिश्वत मामले में दो निजी ठेकेदारों के साथ मिल्रिटी इंजीनियरिंग सर्विस (एमईएस), अंबाला कैंट से जुड़े एक लेफ्टिनेंट कर्नल और एक सूबेदार मेजर को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों की पहचान लेफ्टिनेंट कर्नल राहुल पवार, एमईएस, अंबाला कैंट, सूबेदार मेजर प्रदीप कुमार, निजी ठेकेदार दिनेश कुमार और प्रीतपाल के रूप में हुई है।

रिश्वत मांगने के आरोप में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। रिश्वत का कथित भुगतान यह सुनिश्चित करने के लिए किया गया था कि अंबाला कैंट से अधिकांश टेंडर निजी ठेकेदारों को दिये गये।

सीबीआई ने जाल बिछाया और 22.48 लाख रुपये के लेन-देन के दौरान सरकारी कर्मचारियों और निजी व्यक्तियों दोनों को पकड़ा।

ये भी पढ़ें:- Asia Cup 2022: 28 अगस्त को भारत के साथ मुकाबले से पहले पाक टीम को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी बाहर

अंबाला, कुरुक्षेत्र में आरोपियों के परिसरों की तलाशी ली गई, जिसमें भारी मात्रा में नकदी और आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद हुए।

तलाशी के दौरान लेफ्टिनेंट कर्नल के परिसर से 32.50 लाख रुपये जबकि निजी ठेकेदारों के कब्जे से 16 लाख रुपये की राशि बरामद की गई।

ये भी पढ़ें:- सोनम कपूर के घर आया नन्हा सा बाल गोपाल, अनिल कपूर बने नाना

गिरफ्तार चारों आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा।

Must Read: पीएम मोदी बोले सैनिकों के नाम का दिया जलाएं और त्योहारों के लिए यह संदेश दिया

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :