भारत: बुरहानपुर में ऑटो और ट्रक की टक्कर में 3 छात्रों की मौत, कई घायल

बुरहानपुर में ऑटो और ट्रक की टक्कर में 3 छात्रों की मौत, कई घायल
बुरहानपुर /भोपाल, 23 अगस्त (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर छात्रों को लेकर जा रहे ऑटो और ट्रक के बीच हुई टक्कर में तीन छात्रों की मौत हो गई है, इनमें दो छात्राएं हैं, वहीं कई घायल हुए हैं। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त करते हुए आर्थिक सहायता का ऐलान किया है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर छात्रों को कॉलेज ले जा रहे ऑटो की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई, इस हादसे में दो छात्राओं और एक छात्र की मौत हो गई। मृतक और घायल छात्र छात्राएं विवेकानंद कॉलेज के बताए जा रहे हैं। इस हादसे में घायल हुए छात्रों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मुख्यमंत्री चौहान ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, बुरहानपुर में सड़क दुर्घटना में अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित होने का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ।

ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि!

उन्होंने आगे कहा, बुरहानपुर में सड़क दुर्घटना में हताहत हुए लोगों के परिवार स्वयं को अकेला न समझे। हम सब शोकाकुल परिवार के साथ हैं। मृतकों के परिवारों को राज्य सरकार की ओर से दो-दो लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान करने के साथ घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था की जायेगी।

--आईएएनएस

एसएनपी/एएनएम

Must Read: भारतीय सेना ने ड्रोन संशोधन के लिए गरुड़ एयरोस्पेस विशेषज्ञ टीम को बुलाया

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :