Salute to Indian Army: भारतीय सेना का साहस भरा वीडियो, पहाड़ों पर खींचकर ले जा रहे बचाव उपकरण 

अमरनाथ गुफा के पास बादल फटने के बाद आए सैलाब ने जहां सबकुछ तबाह कर दिया और 16 लोगों की मौत हो गई वहीं, भारतीय सेना के वीर सपूत बिना रूके, बिना थके लगातार आपदा में लापता लोगों की तलाश जुटे हुए हैं। साथ ही तहस-नहस हो चुके रास्तों को भी जल्द से जल्द सुधारने में लगे हुए है ताकि, बाबा की पवित्र यात्रा फिर से शुरू हो सके।

भारतीय सेना का साहस भरा वीडियो, पहाड़ों पर खींचकर ले जा रहे बचाव उपकरण 

श्रीनगर | अमरनाथ गुफा के पास बादल फटने के बाद आए सैलाब ने जहां सबकुछ तबाह कर दिया और 16 लोगों की मौत हो गई वहीं, भारतीय सेना के वीर सपूत बिना रूके, बिना थके लगातार आपदा में लापता लोगों की तलाश जुटे हुए हैं। साथ ही तहस-नहस हो चुके रास्तों को भी जल्द से जल्द सुधारने में लगे हुए है ताकि, बाबा की पवित्र यात्रा फिर से शुरू हो सके।

भारतीय जवानों ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि, हम थकने या हारने वालों में से नहीं हैं। अपने वतन और वतन के लोगों के लिए हर मुसीबत की घड़ी में साथ खड़े हैं। भारतीस सेना के जवानों का अमरनाथ से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें जवान बचाव कार्य में तेज़ी लाने के लिए महत्वपूर्ण बचाव उपकरण बालटाल के रास्ते से ऊपर ले जा रहे हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि, इंडियन आर्मी के जवान किस तरह से पहाड़ों से घिरे सकड़े रास्ते से भारी वाहन को भी रस्सी की सहायता से खींचकर ऊंचाई पर ले जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें :- राजस्थान: शव पहुंचाने में हुई गफलत, सुनीता की जगह निकली महाराष्ट्र की महिला की डेड बॉडी

Must Read: शोपियां में CRPF-पुलिस टीम पर आतंकी हमला, मुठभेड़ में एक नागरिक की मौत पर हंगामा

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :