भारत: स्प्लिट्सविला एक्स4 को होस्ट करेंगे अर्जुन बिजलानी और सनी लियोनी

मुंबई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी रियलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स4 में सह-होस्ट के रूप में सनी लियोनी के साथ जुड़ रहे हैं। इसको लेकर एक्टर ने अपना अनुभव भी साझा किया है।अर्जुन कहते हैं, मैं एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स4

स्प्लिट्सविला एक्स4 को होस्ट करेंगे अर्जुन बिजलानी और सनी लियोनी
मुंबई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी रियलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स4 में सह-होस्ट के रूप में सनी लियोनी के साथ जुड़ रहे हैं। इसको लेकर एक्टर ने अपना अनुभव भी साझा किया है।

अर्जुन कहते हैं, मैं एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स4 का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं! यह शो हमेशा युवाओं के बीच इतना हिट रहा है और मुझे हमेशा इसकी गेम-चेंजिंग अवधारणा पसंद आई है।

वह रणविजय सिंह की जगह लेने जा रहे हैं, जो पिछले सीजन में को-होस्ट थे।

बता दें कुछ समय पहले ही एक्टर अर्जुन बिजलानी ने स्टंट आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 जीता था।

एक्टर ने आगे कहा, जैसा कि मेरे प्रशंसकों को पता है, मैं हमेशा नई और मजेदार चीजों के लिए तैयार रहता हूं, इसलिए मैं इसको को लेने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं निश्चित रूप से अपने प्यारे साथी के साथ मनोरंजन को एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए उत्सुक हूं। नए सीजन में होस्ट के तौर पर सनी लियोनी के साथ मजा आएगा और मुझे यकीन है कि प्रशंसकों को यह पसंद आएगा।

शो के सह-होस्ट अर्जुन के बारे में बात करते हुए, सनी कहती हैं, मैं अर्जुन को अपने सह-होस्ट के रूप में देख रही हूं, क्योंकि हम नए सीजन के लिए तैयार हैं। यह देखते हुए कि वह कितना मजेदार और अलग है, मुझे यकीन है कि हमें मजा आएगा।

युवा-केंद्रित शो सभी युवा लड़कों और लड़कियों के बारे में है, जो एक विला, स्प्लिट्सविला में अपनी जगह सुरक्षित करने की कोशिश करते हैं।

13वां सीजन जय दुधाने और अदिति राजपूत ने जीता था।

स्प्लिट्सविला एक्स4 एमटीवी पर प्रसारित होगा।

-- आईएएनएस

पीटी/एसकेपी

Must Read: गुरु रंधावा ने 7-ट्रैक डेब्यू एल्बम मैन ऑफ द मून रिलीज किया

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :