ओवरटेक बना जानलेवा: बस ने बाइक सवार परिवार को रौंदा, पति की मौत, बीबी-बच्चा घायल, बस भी पलटी

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया में एक गंभीर रोड़ एक्सिडेंट में बाइक सवार की मौत हो गई और पत्नी-बेटा गंभीर घायल हैं। जानकारी के अनुसार, बेतिया-बगहा एनएच 727 पर बाइक सवार परिवार को टक्कर मारने के बाद एक बस पलट गई।

बस ने बाइक सवार परिवार को रौंदा, पति की मौत, बीबी-बच्चा घायल, बस भी पलटी

बेतिया | बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया में एक गंभीर रोड़ एक्सिडेंट में बाइक सवार की मौत हो गई और पत्नी-बेटा गंभीर घायल हैं। जानकारी के अनुसार, बेतिया-बगहा एनएच 727 पर बाइक सवार परिवार को टक्कर मारने के बाद एक बस पलट गई। जिससे बस में सवार एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। 

बस का चालक हादसे के बाद फरार हो गया है। सूचना पर मौके पर लौरिया थाना पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें:- देश में 24 घंटे में कोरोना के 20 हजार से ज्यादा केस, 47 की मौत, आज से लगेगी फ्री बुस्टर डोज

ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक सवार को रौंदा
पुलिस के अनुसार, ये हादसा लौरिया थाना क्षेत्र के पराऊ टोला पेट्रोल पंप के पास हुआ है। लौरिया थाना क्षेत्र के तेलपुर देवराज निवासी राजू श्रीवास्तव अपनी पत्नी आरती और बेटे के साथ बाइक पर बेतिया से लौट रहे थे। तभी एक बस दूसरी बस को ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक सवार की ओर आ गई और उनको रौंद दिया। इसके बाद असंतुलित होकर बस भी पलट गई। 

ये भी पढ़ें:- रक्षाबंधन से पहले मिली खुशी: जिस भाई की तस्वीर पर बहन बांध रही थी राखी, वहीं भाई सालों बाद मिला जिंदा

पत्नी की हालत गंभीर, पटना रेफर
हादसे में बाइक सवार राजू श्रीवास्तव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हैं। पत्नी की हालत नाजुक होने के चलते पटना रेफर कर दिया गया है। जबकि, बेटे शुभम का इलाज जीएमसीएच में चल रहा है। बस के घायल हुए लोगों को इलाज के लिए लौरिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Must Read: येचुरी का दावा: विपक्ष विहीन देश बनाने की कोशिश कर रही भाजपा

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :