भारत: गुजरात कांग्रेस विधायक ने पीएम मोदी से किया अनुरोध, सड़क मार्ग से यात्रा करते हुए जाएं सोमनाथ

गुजरात कांग्रेस विधायक ने पीएम मोदी से किया अनुरोध, सड़क मार्ग से यात्रा करते हुए जाएं सोमनाथ
वेरावल (गुजरात), 23 अगस्त (आईएएनएस)। कांग्रेस विधायक विमल चुडासमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर गड्ढों वाले राजमार्ग की ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए भावनगर से सोमनाथ की यात्रा करने का अनुरोध किया है।

सोमनाथ निर्वाचन क्षेत्र के विधायक चुडासमा ने पत्र में कहा है, केंद्र सरकार द्वारा सात साल पहले तटीय राजमार्ग को मंजूरी दी गई थी, राजमार्ग अधूरा है और निर्माण कार्य धीमी गति से चल रहा है, लेकिन बाकी सड़कों पर, कई जगहों पर बहुत सारे गड्ढे हैं, जिसके चलते कई दुर्घटनाएं हुई हैं। हालांकि मैंने केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री को पत्र लिखा था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि अगर प्रधानमंत्री इस राजमार्ग पर सड़क मार्ग से यात्रा करते हैं, तो वह लोगों की दुर्दशा का अनुभव कर पाएंगे और तभी समस्याओं का समाधान किया जा सकता है।

प्रधानमंत्री 27 अगस्त से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

चुडास्मा चाहते हैं कि प्रधानमंत्री इस यात्रा के दौरान सड़क मार्ग से सोमनाथ जाएं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट के चेयरमैन हैं, और पवित्र महीने श्रावण के दौरान लाखों श्रद्धालु इस राजमार्ग पर यात्रा करते हैं। चुडासमा ने कहा, उन्हें भक्तों की समस्या को समझना चाहिए।

भाजपा जिला समिति के अध्यक्ष मानसिंह परमार कहा कि उन्हें कांग्रेस विधायक के पीएम को लिखे पत्र के बारे में कोई जानकारी नहीं है। साथ ही कहा कि वह इस मुद्दे को देखेंगे।

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता यमल व्यास ने पत्र को प्रचार और राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए एक राजनीतिक स्टंट करार दिया। उन्होंने विधायक की मंशा पर सवाल उठाया।

व्यास ने कहा कि अगर वह समस्या को हल करने में गंभीरता से रुचि रखते हैं, तो वह प्रधानमंत्री को पत्र लिखने के बजाय भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ मामले को उठाते।

--आईएएनएस

पीके/एएनएम

Must Read: पंकज त्रिपाठी क्रिमिनल जस्टिस के आगामी सीजन में आएंगे नजर

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :