पंजाब में होनी थी सप्लाई: समुद्र के रास्ते से 6 पाकिस्तानी ला रहे थे 200 करोड़ की 40 किलो हेरोइन, पकड़े गए

गुजरात आतंकवाद रोधी दस्ते और भारतीय तटरक्षक बल की इस संयुक्त कार्रवाई के बाद पकड़े गए पाकिस्तानी नाव चालक दल को जांच व कार्रवाई के लिए जाखू लाया जा रहा है।

समुद्र के रास्ते से 6 पाकिस्तानी ला रहे थे 200 करोड़ की 40 किलो हेरोइन, पकड़े गए

नई दिल्ली । गुजरात आतंकवाद रोधी दस्ते और भारतीय तटरक्षक बल ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए अरब सागर में एक मछली पकड़ने वाली पाकिस्तानी नाव से 200 करोड़ रुपये कीमत की 40 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है। 

छह लोगों को भी किया गिरफ्तार
एटीएस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, गुजरात आतंकवाद रोधी दस्ते और भारतीय तटरक्षक बल की इस संयुक्त कार्रवाई के बाद पकड़े गए पाकिस्तानी नाव चालक दल को जांच व कार्रवाई के लिए जाखू लाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि, आईसीजी के निगरानी दल ने इस पाकिस्तानी नाव को जाखू तट से 33 समुद्री मील दूर दबोच लिया और उसमें सवार चालक दल के छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद एटीएस ने आज बुधवार को इस कार्रवाई जानकारी देते हुए बताया कि, गुजरात तट से दूर अरब सागर में एक पाकिस्तानी मछली पकड़ने वाली नाव से 200 करोड़ रुपये मूल्य की 40 किलोग्राम हेरोइन जब्त की गई है।

ये भी पढ़ें:- जानें डॉक्टर्स ने क्या कहा?: समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती

पंजाब में होनी थी सप्लाई
गुजरात एटीएस को इसकी गुप्त सूचना पहले ही मिल चुकी थी। जिसके बाद संयुक्त अभियान चलाते हुए टीम ने पाकिस्तान आ रही नाव रोक लिया और 6 पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार कर लिया। एटीएस की शुरूआती जांच में सामने आया है कि, इस हेरोइन को गुजरात तट पर उतारकर सड़क के रास्ते पंजाब ले जाया जाना था। 

ये भी पढ़ें:- Goa Congress Crisis: राहुल की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के बीच गोवा में कांग्रेस को झटका, 8 विधायक होंगे भाजपा में शामिल

Must Read: आबू की धरा पर महाराणा प्रताप की झूठी जानकारी और ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़ मरोड़ गए कुमार विश्वास

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :