उत्तर प्रदेश में योगी का बुलडोजर : ग्रेटर नोएडा में चला योगी बाबा का बुलडोजर, भूमाफियाओं से मुक्त कराई 2 करोड़ की जमीन

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर लगातार चल रहा है। जहां भी भ्रष्टाचार और गड़बड़ी पाई जाती है। वहां पर बाबा का बुलडोजर पहुंच जाता है। इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा में भी भू माफियाओं पर चला है बाबा का बुलडोजर और दो करोड़ रुपए की जमीन मुक्त कराई गई है।

ग्रेटर नोएडा में चला योगी बाबा का बुलडोजर, भूमाफियाओं से मुक्त कराई 2 करोड़ की जमीन
योगी का बुलडोजर

नोएडा | उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर लगातार चल रहा है। जहां भी भ्रष्टाचार और गड़बड़ी पाई जाती है। वहां पर बाबा का बुलडोजर पहुंच जाता है।

इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा में भी भू माफियाओं पर चला है बाबा का बुलडोजर और दो करोड़ रुपए की जमीन मुक्त कराई गई है। ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने किसानों के 6 प्रतिशत आबादी भूखंडों पर अतिक्रमण को हटाया।

Sonali Phogat Last Video: वीडियो पोस्ट करने के कुछ घंटे बाद ही दुनिया को अलविदा कह गई सोनाली फोगाट, आखिरी वीडियो आया सामने

बताया जा रहा है कि झुग्गियां बनाकर व अवैध निर्माण कर जमीन कब्जा करने की कोशिश की जा रही थी। कब्जा मुक्त जमीन की कुल कीमत करीब दो करोड़ रुपए आंकी गई है।

ग्रेटर नोएडा के बिरौंडी गांव में किसानों के 6 प्रतिशत आबादी भूखंडों पर बनी झुग्गियों व अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने सोमवार को गिरा दिया। इस जमीन की कीमत करीब दो करोड़ उपाय होने का आकलन है?

राहुल गांधी के इनकार के बाद कई नाम सामने: कौन बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष, कई नामों पर विचार

ग्रेटर नोएडा के बिरौंडी गांव के खसरा नंबर 386 व 387 की अधिग्रहित जमीन पर अवैध रूप से बाउंड्री का निर्माण व झुग्गियों बनाई गई थीं। प्राधिकरण की टीम ने सोमवार को मौके पर कर जेसीबी व डंफर की मदद से करीब 2 घंटे तक कार्रवाई की।

Must Read: महिला को ट्रेन के सामने फेंकने के आरोप में 3 लोग गिरफ्तार

पढें उत्तर प्रदेश खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :