परिवार में गम का माहौल: नीट परीक्षा में फेल हुई छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, नोएडा में 70वीं मंजिल से लगाई छलांग

छात्रा का आत्महत्या करने का कारण उसका नीट की परीक्षा को पास नहीं कर पाना बताया जा रहा है।

नीट परीक्षा में फेल हुई छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, नोएडा में 70वीं मंजिल से लगाई छलांग
File Photo

नोएडा । दिल्ली से सटे और यूपी के जिले नोएडा में एक छात्रा ने दिल दहला देने वाली घटना कर डाली है। पढ़ी-लिखी और समझदार होने के बावजूद एक छात्रा ने 7वीं मंजिल से छलांग लगा दी और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। छात्रा का आत्महत्या करने का कारण उसका नीट की परीक्षा को पास नहीं कर पाना बताया जा रहा है। छात्रा की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और जांच पड़ताल में जुट गई। 

जानकारी के अनुसार, नोएडा के सेक्टर 151 स्थित अमन सोसाइटी में रहने वाली 20 साल की छात्रा नीट की परीक्षा में फेल हो गई। जिसका सदमा वह सहन नहीं कर पाई और उसने बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से छलांग लगा दी। ऊंचाई से गिरने से छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई। छात्रा ने अपनी जीवन लीला तो समाप्त कर ली पर उसने अपने परिवार के बारे में कुछ नहीं सोचा कि उसके परिजनों ने कितनी मुसीबतें झेलकर उसको यहां तक पढ़ाया होगा।

ये भी पढ़ें:-  दिल्ली-राजस्थान का जानें हाल: कोरोना की मार लगातार जारी, आज फिर बढ़कर सामने आए 6 हजार पार नए पॉजिटिव

5वीं मंजिल पर रहता है परिवार
जानकारी में सामने आया है कि, नीट में फेल होने से छात्रा सदमें में थी। छात्रा का परिवार बिल्डिंग की 5वीं मंजिल पर रहता है, जबकि छात्रा ने छलांग 7वीं से लगाई है। बेटी की मौत से परिवार में गम का माहौल छा गया है। पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए छानबीन में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें:-  पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा: यूपी में अज्ञात लोगों ने गोमती नदी के किनारे हनुमान मंदिर में मूर्ति के साथ की तोड़फोड़

Must Read: बुंदेलखंड क्षेत्र के भाजपा नेता महिला मित्र के साथ पकड़े जाने पर पार्टी से निष्कासित

पढें उत्तर प्रदेश खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :