Incident in Gurugram: गुरुग्राम में दर्दनाक घटना! 17वीं मंजिल से गिरे 5 लोग, एक 12वीं मंजिल पर अटका, चार की मौत

Incident in Gurugram! हरियाणा के गुरुग्राम में बड़ा हादसा हो गया। यहां एक निर्माणाधीन बिल्डिंग (Under Construction Building) की 17वीं मंजिल से गिरकर 4 मजदूरों की मौत हो गई जबकि, हादसे में एक मजदूर के गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर है।

गुरुग्राम में दर्दनाक घटना! 17वीं मंजिल से गिरे 5 लोग, एक 12वीं मंजिल पर अटका, चार की मौत

गुरुग्राम | Incident in Gurugram! हरियाणा के गुरुग्राम में बड़ा हादसा हो गया। यहां एक निर्माणाधीन बिल्डिंग (Under Construction Building) की 17वीं मंजिल से गिरकर 4 मजदूरों की मौत हो गई जबकि, हादसे में एक मजदूर के गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर है। जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। 

चार मजदूर की मौके पर ही मौत
पुलिस के अनुसार, गुरुग्राम के सेक्टर 77 में एमार पाम हिल्स नाम की निर्माणाधिन बिल्डिंग में कार्य चल रहा था। मंगलवार को बिल्डिंग की 17वीं मंजिल से टावर क्रेन को फिक्स करने के दौरान यह हादसा हो गया। जिसमें चार मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक मजदूर 12वीं मंजिल पर अटक गया था। जो गंभीर रूप से घायल है। बिल्डिंग के निर्माण का काम जेजेआरएस कांट्रेक्टर के द्वारा करवाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- CWG 2022: भारत को एक और गोल्ड, महिलाओं ने लॉन बॉल्स में मारी बाजी, जीता ऐतिहासक स्वर्ण पदक

दोषी के खिलाफ होगी कानूनी कार्रवाई
पुलिस का कहना है कि, इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। जांच पूरी होने के बाद दोषी के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

ये भी पढ़ें:- Rajasthan Board Supplementary Exam : राजस्थान बोर्ड की सप्लीमेंट्री परीक्षाएं 4 अगस्त शुरू से, ऐसा रहेगा टाइमटेबल

Must Read: ओडिशा में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की गई जान, कोयले से भरे ट्रक ने तिपहिया वाहन को उड़ाया

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :