जीप के परखच्चे उड़ गए: बाबा रामदेव जी के दशर्न कर सालासर धाम जा रहे लोगों का काल बना ट्रक, पांच की मौत कई गंभीर

नागौर जिले में देर रात भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल है। उनमें से कई लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि, हादसे का शिकार हुए लोग जैसलमेर में बाबा रामदेव जी के दशर्न करने के बाद सालासर बालाजी के दर्शनों को जा रहे थे।

बाबा रामदेव जी के दशर्न कर सालासर धाम जा रहे लोगों का काल बना ट्रक, पांच की मौत कई गंभीर

नागौर | राजस्थान के नागौर जिले में देर रात भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल है। उनमें से कई लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि, हादसे का शिकार हुए लोग जैसलमेर में बाबा रामदेव जी के दशर्न करने के बाद सालासर बालाजी के दर्शनों को जा रहे थे। तभी रास्ते में काल बनकर आए ट्रक ने इनकी जान ले ली।

पुलिस के अनुसार ये भीषण दुर्घटना जिले के सुरपालिया थाना इलाके में हुई है। देर रात करीब साढ़े दस बजे क्रूजर जीप से सालासर जा रहे लोगों को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे जीप के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 5 लोगों की मौत हो गई और 9 जने गंभीर घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नागौर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें:- सीएम योगी ने जताया दुख: मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, घर वापस नहीं लौट सके, तेज रफ्तार कार ने कुचला, 3 की मौत

जीप का हिस्सा काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा
बताया जा रहा है कि, सीकर जिले के आभावास, रींगस निवासी एक दर्जन से अधिक लोग क्रूजर जीप में सवार होकर बाबा रामदेवजी के दर्शन कर सालासर बालाजी जा रहे थे। उसी दौरान बुरडीफाटा के निकट सामने से आ रहे ट्रक ने ओवरटेक करते हुए उनकी जीप को टक्कर दे मारी। हादसे के बाद जीप सवार लोग उसमें पूरी तरह से फंस गए। ऐसे में पुलिस को जीप का हिस्सा काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा। हादसे की खबर लगते ही आस-पास के ग्रामीण बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे और घायलों को क्षतिग्रस्त जीप से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें:- कबाड़ में बदल गई कार: राजस्थान के सिरोही में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-कार भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, फंसे शवों को निकालने में लगे 4 घंटे

Must Read: ट्रेक्टर-बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक के पांव में हुआ था 3 जगह फैक्चर, हेडकांस्टेबल राजाराम प्रजापत ने इलाज कराना तो दूर धमकाकर भगाया

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :