गांव में कोहराम! डरे लोग: बिहार में शराबबंदी के बावजूद जहरीली शराब ने ली 5 लोगों की जान, कई अस्पताल में

बिहार में शराबबंदी के बावजूद जहरीली शराब ने ली 5 लोगों की जान, कई अस्पताल में

छपरा | बिहार में सीएम नीतीश कुमार ने भले ही भाजपा का साथ छोड़ महागठबंधन के साथ मिलकर अपनी नई सरकार बना ली हो, लेकिन शराबबंदी के बावजूद राज्य में शराब को बंद नहीं कर पाए! बिहार में पूरी तरह से शराबबंदी होने के बावजूद भी लोग जहरीली शराब ने कहर से बच नहीं पा रहे है। बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब पीने से पिछले 24 घंटे में 5 लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है।

5 लोगों की मौत के बाद गांव में कोहराम, डरे लोग

जानकारी में सामने आया है कि, बिहार के गरखा थाना क्षेत्र के भुआलपुर गांव में गुरुवार को मुचकनपुर के पास अवैध शराब बेचने वाले से शराब खरीद पीने वालों की तबीयत बिगड़ गई और 24 घंटे के भीतर एक ही गांव में 5 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से अस्पताल में भर्ती है। गांव में शराब पीने से लगातार हो रही मौतों के बाद कोहराम मच गया है। गांव के डरे लोग अपने परिजनों को इलाज के लिए अस्पताल में लेकर पहुंच रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-टापू में तब्दील हुआ आस्था का केन्द्र, 80 लोग फंसे, मकान पर गिरी चट्टान, इस बांध के 12 गेट खोले गए

पुलिस की इलाके में छापेमारी

जहरीली शराब का शिकार हुए मृतकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के परिजनों ने शराब पीने की पुष्टि की है। पोस्टमॉर्टम के बाद असली वजह स्पष्ट हो सकेगी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने इलाके में छापेमारी की है। आपको बता दें कि, अगस्त के शुरुआत में भी जिले में जहरीली शराब पीने से दर्जन भर लोगों की मौत हो गई थी। 

ये भी पढ़ें:-  बेटी की शादी के लिए आने वाले थे घर: रक्षाबंधन पर भाई की शहादत की खबर सुन बहन ने खोये होश, धरे रह गए राखी बांधने के अरमान

Must Read: दक्षिण की फिल्मी हस्तियों ने सुपरस्टार चिरंजीवी को 67वें जन्मदिन पर दी बधाई

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :