Delhi: IGI एयरपोर्ट पर हड़कंप, पति-पत्नी के पास मिली 45 हैंडगन, हुए कई खुलासे

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI) पर बुधवार को उस समय कस्टम अधिकारियों में हड़कंप मच गया जब एक पति पत्नी के पास से 45 हैंडगन मिली। इतनी भारी संख्या में हैंडगन मिलते ही कपल को गिरफ्तार कर लिया गया। 

IGI एयरपोर्ट पर हड़कंप, पति-पत्नी के पास मिली 45 हैंडगन, हुए कई खुलासे
File Photo

नई दिल्ली | दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI) पर बुधवार को उस समय कस्टम अधिकारियों में हड़कंप मच गया जब एक पति पत्नी के पास से 45 हैंडगन मिली। इतनी भारी संख्या में हैंडगन मिलते ही कपल को गिरफ्तार कर लिया गया। 

जांच के दौरान सामने आया हैरान करने वाला नजारा
आईजीआई कस्टम अधिकारियों के अनुसार, हैंडगन तस्करी होने की सूचना एनएसजी की ओर से मिलने के बाद एयरपोर्ट पर कड़ी जांच की जा रही थी। इसी दौरान कपल पर शक होने के बाद तशाली लेने पर उनकी पोल खुल गई और इतनी संख्या में हैंडगन बरामद की गई।

ये भी पढ़ें:- द्रौपदी मुर्मू के कार्यक्रम से पहले किरोड़ी लाल और राजेंद्र राठौड़ भिड़े, नाराज किरोड़ी ने छोड़ा कार्यक्रम

पहले भी लाए थे 25 हैंडगन
जानकारी में सामने आया है कि, गिरफ्तार किया गया कपल पति-पत्नी हैं जो वियतनाम से हैंडगन लेकर आ रहे थे। हैंगडनों की कीमत करीब 22 लाख रुपये होना सामने आया है। आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया कि इससे पहले भी वे 25 हैंडगन भारत लाए थे। 

ये भी पढ़ें:- रात के अंधेरे में दो बच्चों की मां का घर से अपहरण, फिर गला रेत कर हत्या

अधिकारी उलझन में हैंडगन असली या नकली?
एयरपोर्ट से कस्टम अधिकारियों ने 45 हैंडगन जब्त तो कर ली, लेकिन अभी वे उलझन में है कि, ये असली है या फिर नकली। अभी उन्हें इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं है। उनका कहना है कि बैलेस्टिक रिपोर्ट के बाद ही इस की पुष्टि हो सकेगी।

Must Read: गुजरात चुनाव तक सिसोदिया और मुझे गिरफ्तार कर सकती हैं केंद्रीय एजेंसियां: केजरीवाल

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :