भारत: एशिया कप : चोटिल अफरीदी की जगह पाक तेज गेंदबाज हसनैन टीम में शामिल

लाहौर, 22 अगस्त (आईएएनएस)। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने 27 अगस्त से यूएई में शुरू हो रहे टी20 एशिया कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय टीम में शाहीन अफरीदी की जगह तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन को शामिल किया है।अफरीदी को चोट के बाद मेडिकल टीम द्वारा

एशिया कप : चोटिल अफरीदी की जगह पाक तेज गेंदबाज हसनैन टीम में शामिल
लाहौर, 22 अगस्त (आईएएनएस)। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने 27 अगस्त से यूएई में शुरू हो रहे टी20 एशिया कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय टीम में शाहीन अफरीदी की जगह तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन को शामिल किया है।

अफरीदी को चोट के बाद मेडिकल टीम द्वारा 4-6 सप्ताह के आराम की सलाह दिए जाने के बाद टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया था। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ 20 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलने वाली सात मैचों की घरेलू टी20 सीरीज से भी बाहर कर दिया गया है।

अफरीदी के अक्टूबर में न्यूजीलैंड में टी20 त्रिकोणीय श्रृंखला के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की उम्मीद है, जिसमें बांग्लादेश भी तीसरे टीम के रूप में शामिल है और इसके बाद अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप होगा।

हाल ही में, हसनैन को लाहौर में आईसीसी से मान्यता प्राप्त केंद्र में अपने एक्शन सुधार करने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी करने की मंजूरी दी गई थी।

पिछले सीजन में ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश टी20 लीग में सिडनी थंडर के साथ एक मैच के दौरान उनकी गेंदबाजी एक्शन पर सवाल उठाए गए थे।

पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान) आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी और उस्मान कादिर।

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम

Must Read: यूपी: पुलिसवाला टीचर का हुआ ट्रांसफर, फूट-फूटकर रोने लगे बच्चे

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :