Sonali Phogat Murder Case: सोनाली को ड्रग्स देने वाले दोनों आरोपी भेजे गए 10 दिन की पुलिस हिरासत में

सोनाली फोगाट की मौत मामले में गिरफ्तार 2 आरोपियों को गोवा पुलिस ने आज कोर्ट में पेश किया। जिसके कोर्ट ने पुलिस की अपील पर दोनों आरोपियों सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान को कोर्ट ने 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

सोनाली को ड्रग्स देने वाले दोनों आरोपी भेजे गए 10 दिन की पुलिस हिरासत में

पणजी | भाजपा नेत्री और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत मामले में गिरफ्तार 2 आरोपियों को गोवा पुलिस ने आज कोर्ट में पेश किया। जिसके कोर्ट ने पुलिस की अपील पर दोनों आरोपियों सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान को कोर्ट ने 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इसके अलावा ड्रग्स की सप्लाई करने वाले एक संदिग्ध पेडलर को गोवा पुलिस ने आज हिरासत लिया। 

ड्रग्स सप्लायर से मादक पदार्थ खरीदने की बात स्वीकारी
पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपियों ने अपने बयान में गिरफ्तार किए गए ड्रग्स सप्लायर से मादक पदार्थ खरीदने की बात स्वीकार की थी, जिसके बाद पेडलर दत्ताप्रसाद गांवकर को अंजुना से हिरासत में लिया गया। इसके अलावा पुलिस ने कर्लीज रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स को भी हिरासत में लिया है। इसी रेस्तरां में सोनाली फोगाट मौत से पहले 22 अगस्त की देर रात पार्टी कर रही थीं।

आरोपियों ने सोनाली को पेय पदार्थ में दी थी ड्रग्स
आपको बता दें कि, पहले सोनाली फोगाट को हार्ट अटैक से हुई प्राकृतिक मौत माना जा रहा था, लेकिन उनके भाई और परिवार के लोगोें ने इसे हत्या करार देते हुए उनके पीएम सुधीर सांगवान पर आरोप लगाए। तब जाकर पुलिस ने इसे हत्या का केस मानकर एफआईआर दर्ज करते हुए छानबीन शुरू की और सीसीटीव की फुटेज से आरोपियों की करतूत का खुलासा हुआ। फुटेज की पड़ताल में पता चला है कि सोनाली सामान्य रूप से डांस कर रही है। लेकिन आरोपियों ने सोनाली को कुछ पदार्थ दिया जिसके बाद उसकी हालत खराब हो गई और वह लड़खड़ाने लगी। जिसके बाद उसे टॉयलेट में ले जाया गया जहां दो घंटे के करीब बंद रखा गया। ये सब करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई। 

ये भी पढ़ें:- Bisalpur Dam Updates: बीसलपुर बांध में पानी की भारी आवक के बाद अब चार गेट खोले गए, बनास नदी में बढ़ रहा पानी

Must Read: बेलगावी में देखा गया तेंदुआ, 22 स्कूलों में छुट्टी की घोषणा

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :