पंक्चर हो गया था बस का टायर: बाराबंकी में डबल डेकर बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 की मौत, दो दर्जन घायल

डबल डेकर बस का टायर रास्ते में पंक्चर हो गया। तब ड्राइवर बस का टायर बदल रहा था। उसी दौरान ट्रक ने बस में पीछे से टक्कर दे मारी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

बाराबंकी में डबल डेकर बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 की मौत, दो दर्जन घायल
File Photo

बाराबंकी | यूपी के बाराबंकी में शनिवार तड़के बड़ा सड़क हादसा हो गया है, जिसमें 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस सड़क हादसे में करीब दो दर्जन लोग घायल है जिनमें से कईयों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिये बाराबंकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा बाराबंकी में रामनगर थाना क्षेत्र के महंगूपुर गांव के पास आज तड़के करीब साढ़े 3 बजे हुआ है। बताया जा रहा है कि, एक डबल डेकर बस के एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। बस में करीब 150 यात्री बताए जा रहे है। सभी नेपाल के रहने वाले हैं और मजदूरी के लिए गोवा जा रहे थे। घायलों में से 6 लोगों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। 

ये भी पढ़ें:- चुनावों से पहले सियासी गर्मी! : ‘सचिन’ समर्थक विधायक बोले- राजस्थान की जनता ‘पायलट’ को सीएम देखना चाहती है

डबल डेकर बस का टायर पंक्चर हो गया था
बताया जा रहा है कि, डबल डेकर बस का टायर रास्ते में पंक्चर हो गया। तब ड्राइवर बस का टायर बदल रहा था। उसी दौरान ट्रक ने बस में पीछे से टक्कर दे मारी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें:- राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन : किसान मोर्चा का आरोप- गोवंश के उपचार में सरकार कर रही है लापरवाही

Must Read: नशे का कारोबार करने वालों के भी सार्वजनिक स्थानों पर लगेंगे पोस्टर : Yogi

पढें उत्तर प्रदेश खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :