सिनसिनाटी ओपन: किचेनोक, ओस्टापेंको ने महिला युगल खिताब जीता

ओस्टापेंको ने कहा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि स्कोर क्या है। हमारा प्लान आक्रामक होना और उन पर दबाव बनाना था। यह एक ऐसी चीज थी जिससे वे आगे नहीं बढ़ पाते और इससे हमें महत्वपूर्ण क्षणों में मदद मिली।

किचेनोक, ओस्टापेंको ने महिला युगल खिताब जीता
किचेनोक, ओस्टापेंको

सिनसिनाटी। ल्यूडमिला किचेनोक और जेलेना ओस्टापेंको ने शानदार सत्र को जारी रखते हुए यहां निकोल मेलिचर-मार्टिनेज और एलेन पेरेज को 7-6 (5), 6-3 से हराकर वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन महिला युगल में खिताब अपने नाम कर लिया।

यह किचेनोक और ओस्टापेंको के लिए वर्ष का दूसरा खिताब है, जिन्होंने ग्रास कोर्ट पर डब्ल्यूटीए 250 बमिर्ंघम में ट्रॉफी भी जीती है।

ये भी पढ़ें:- Asia Cup 2022: 28 अगस्त को भारत के साथ मुकाबले से पहले पाक टीम को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी बाहर

मैच के बाद किचेनोक ने कहा, यह मेरा सबसे बड़ा खिताब है और मैं बहुत खुश हूं। इसका वर्णन करना मुश्किल है। यह जीत मेरे लिए आश्चर्यजनक है। इस जीत के बाद शब्दों में बयां करना मुश्किल है।

किचेनोक और ओस्टापेंको सिनसिनाटी में आने वाले फाइनल लीडरबोर्ड की रेस में नंबर 5 थी और 2022 के एक और शानदार परिणाम दर्ज करने के बाद और भी आगे बढ़ने का अनुमान है।

अपने बमिर्ंघम खिताब के साथ, वे इस साल दुबई और ईस्टबोर्न में भी फाइनल में पहुंची थीं। इस जोड़ी ने इस सीजन में रौलां गैरो और विंबलडन में सेमीफाइनल में भी जगह बनाई थी, लेकिन फाइनल में पहुंचने में असफल रही।

ये भी पढ़ें:- सोनम कपूर के घर आया नन्हा सा बाल गोपाल, अनिल कपूर बने नाना

ओस्टापेंको ने कहा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. 

Must Read: डूरंड कप: बेंगलुरु एफसी का दावा, उनके एक खिलाड़ी के साथ किया गया नस्लीय दुर्व्यवहार

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :