IND vs WI 1st ODI: वेस्टइंडीज को फतेह करने उतरेगी टीम इंडिया, पहला वनडे मुकाबला आज, ये सब होंगे बाहर

 IND vs WI 1st ODI: इंग्लैंड को उसी की सरजमीं पर मात देने वाले टीम इंडिया के शेर अब वेस्टइंडीज के खिलाफ मैदान में उतरेंगे। टीम इंडिया मेजबान वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज खेलेगी।

वेस्टइंडीज को फतेह करने उतरेगी टीम इंडिया, पहला वनडे मुकाबला आज, ये सब होंगे बाहर

नई दिल्ली |  IND vs WI 1st ODI: इंग्लैंड को उसी की सरजमीं पर मात देने वाले टीम इंडिया के शेर अब वेस्टइंडीज के खिलाफ मैदान में उतरेंगे। टीम इंडिया मेजबान वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज खेलेगी। सीरीज की शुरुआत वनडे मैचों से होगी। जिसका पहला मुकाबला शुक्रवार यानि आज पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान में खेला जाएगा। बता दें कि, भारतीय टीम ने पिछले दिनों ही इंग्लैंड टीम को टी20 और वनडे सीरीज में उसी की धरती पर करारी मात दी है। ऐसे में खिलाड़ियों के हौंसले बुलंद है। 

तो क्या वनडे में नहीं खेलेंगे रविन्द्र जडेजा
बता दें कि, भारतीय ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट में शतकीय पारी खेली थी, इसके अलावा जडेजा लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि रविन्द्र जडेजा को भी आराम दिया जा सकता है। इसके अलावा विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को भी आराम दिया गया है। वनडे सीरीज में शिखर धवन भारतीय टीम के कप्तान होंगे। वहीं, टीम के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऐसे में केएल राहुल का भी वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में खेलना तय नहीं है।

ये भी पढ़ें:- वर्ल्ड चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचीं अनु रानी, पदक की आस बंधी

क्वींस पार्क में टीम इंडिया ने जीते 9 में से 8 मैच
क्वींस पार्क में भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा है। यहां भारतीय टीम ने पिछले 9 में से 8 मैचों में जीत दर्ज की है जबकि, एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था।

ये भी पढ़ें:- प्रिया प्रकाश के बोल्ड फोटोशूट ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें

छाए रहेंगे बादल, बारिश की संभावना
एक्यूवेदर की रिपोर्ट के अनुसार, त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में आज दिन बार बादलों छाए रहेंगे। ऐसे में बारिश होने की 40 फीसदी आशंका भी है। मौसम उमस भरा रहेगा और तापमान 32 डिग्री के आसपास रहेगा।

Must Read: डॉर्टमुंड के खेल निदेशक केहल ने रोनाल्डो के साथ बातचीत की अफवाह को किया खारिज

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :