रेफरी के साथ दुर्व्यवहार: चीन में ब्राजील के खिलाड़ी पर रेफरी के साथ दुर्व्यवहार करने पर लगा बैन

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, वीएआर के माध्यम से समीक्षा करने के बाद मा ने ब्राजील के स्ट्राइकर को रेड कार्ड दिखाया। चीनी फुटबॉल एसोसिएशन के नियमों के अनुसार, खिलाड़ियों द्वारा मैच अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार करने पर कम से कम छह महीने का निलंबन लगाया जाएगा।

चीन में ब्राजील के खिलाड़ी पर रेफरी के साथ दुर्व्यवहार करने पर लगा बैन
रेफरी के साथ दुर्व्यवहार

बीजिंग | चीनी क्लब हेनान सोंगशान लॉन्गमेन के ब्राजीलियाई फॉरवर्ड हेनरिक डोरैडो को रविवार को एक चीनी सुपर लीग मैच के दौरान रेफरी के साथ दुर्व्यवहार के बाद छह महीने से अधिक के लिए बैन किया जा सकता है।

मैच के 15वें मिनट में जब हेनान की टीम मेजबान वुहान यांग्त्जी रिव से 2-0 से पीछे चल रही थी, डोरैडो ने पीछे से आकर रेफरी मा निंग के साथ दुर्व्यवहार किया।

राहुल गांधी के इनकार के बाद कई नाम सामने: कौन बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष, कई नामों पर विचार

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, वीएआर के माध्यम से समीक्षा करने के बाद मा ने ब्राजील के स्ट्राइकर को रेड कार्ड दिखाया।

चीनी फुटबॉल एसोसिएशन के नियमों के अनुसार, खिलाड़ियों द्वारा मैच अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार करने पर कम से कम छह महीने का निलंबन लगाया जाएगा।

महाकाल से जुड़े विज्ञापन पर बवाल: महाकाल से मंगवाई थाली ह्रितिक को भरी पड़ी!

एक घंटे से अधिक समय तक एक कम खिलाड़ी के साथ खेलते हुए, हेनान टीम दो गोल करने में सफल रही और मैच 2-2 से ड्रॉ पर समाप्त हुआ|

Must Read: आईपीएल : पंजाब किंग्स ने अनिल कुंबले को मुख्य कोच के पद से हटाया

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :