अश्लील कमेंट्स करता था आरोपी: कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी, पुलिस जुटी जांच में

खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल एक परेशानी में आ गए हैं। इस कपल को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद इन्होंने मुंबई पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।

कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी, पुलिस जुटी जांच में

मुंबई | बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल एक परेशानी में आ गए हैं। इस कपल को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद इन्होंने मुंबई पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। आपको बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही कैटरीना कैफ और पति विक्की कौशल मालदीव वेकेशन से वापस लौटे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा है कि, विक्की कौशल और कैटरीना को सोशल मीडिया पर कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली थी इस पर उनकी ओर से सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया है। ऐसे में पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है।

इंस्टाग्राम पर भेजा था धमकीभरा मैसेज 
पुलिस के मुताबिक आरोपी कैटरीना कैफ को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहा था और इंस्टाग्राम पर ही धमकी का मैसेज भेजा गया था। जिसके बाद उनके पति विक्की कौशल ने शिकायत दर्ज करवाई थी। 

ये भी पढ़ें:- मंकीपॉक्स के ज्यादातर मरीज समलैंगिक: ...तो क्या यौन संबंधों से फैलता है ‘मंकीपॉक्स’! सामने आया चौंकाने वाला नया शोध

कैटरीना के पोस्ट पर अश्लील कमेंट्स करता था आरोपी, हो गई पहचान
मुंबई पुलिस की साइबर शाखा ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी की पहचान भी कर ली है। आरोपी कैटरीना कैफ के पोस्ट पर अश्लील कमेंट्स करता था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा कई धाराओं के अन्तर्गत मामला दर्ज किया है। 

Must Read: गुलाबी नगरी में राज्य स्तरीय युवा सांस्कृतिक प्रतिभा खोज महोत्सव का आगाज भवाई नृत्य की प्रस्तुतियों के साथ

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :