मनोरंजन: हम डांस का भूत के साथ एक उत्कृष्ट कृति बनाने में कामयाब रहे हैं : अयान मुखर्जी

अयान ने कहा, प्रीतम दा, अरिजीत और अमिताभ भट्टाचार्य के साथ काम करने का यह एक जबरदस्त अनुभव रहा है। इस गाने के लिए फिल्मांकन के दौरान कई चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, हम अपने दर्शकों के लिए एक उत्कृष्ट कृति बनाने में कामयाब रहे हैं।

हम डांस का भूत के साथ एक उत्कृष्ट कृति बनाने में कामयाब रहे हैं : अयान मुखर्जी
Ayan Mukerji: We have managed to create a masterpiece with
मुंबई, 25 अगस्त (आईएएनएस)। ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन: शिवा का तीसरा गाना डांस का भूत गुरुवार को रिलीज हो गया। इसको लेकर निर्देशक अयान मुखर्जी ने कहा कि निर्माताओं ने ट्रैक के साथ एक उत्कृष्ट कृति बनाने में कामयाबी हासिल की है।

अयान ने कहा, प्रीतम दा, अरिजीत और अमिताभ भट्टाचार्य के साथ काम करने का यह एक जबरदस्त अनुभव रहा है। इस गाने के लिए फिल्मांकन के दौरान कई चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, हम अपने दर्शकों के लिए एक उत्कृष्ट कृति बनाने में कामयाब रहे हैं।

केसरिया और देवा देवा दोनों को दर्शकों का इतना प्यार मिला है और हम इस गाने पर भी यही प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद कर रहे हैं।

डीजे शिवा के रूप में रणबीर कपूर की विशेषता और गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किए गए, इस संगीत वीडियो में अभिनेता के अविश्वसनीय डांस मूव्स और एक उत्साही, रंगीन वाइब का सही संयोजन है जो संगीत में खो जाने पर आपको झकझोरने की गारंटी देता है।

प्रीतम द्वारा संगीतबद्ध, अमिताभ भट्टाचार्य के गीत और बॉलीवुड के दिग्गज अरिजीत सिंह के गायन के साथ, गीत को ब्रह्मास्त्र का उत्सव कहा जाता है।

गाने के बारे में बात करते हुए, रणबीर ने कहा, मैं दर्शकों के लिए अपना नवीनतम ट्रैक डांस का भूत पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह फिल्म में मेरे चरित्र शिवा का परिचय गीत है और मैं अपने प्रशंसकों के लिए गाने का इंतजार नहीं कर सकता। मुझे यकीन है कि दर्शक डांस का भूत के प्रति भी वैसा ही प्यार और प्रतिक्रिया दिखाएंगे जैसा उन्होंने केसरिया और देवा देवा को दिया है।

गाने के लॉन्च पर अपने विचार साझा करते हुए, संगीत निर्देशक प्रीतम कहते हैं, डांस का भूत ब्रह्मास्त्र का तीसरा ट्रैक है, और इस गाने में अद्भुत डांस बीट्स हैं। मुझे यकीन है कि देश के युवा इस गाने का उतना ही आनंद लेंगे, जितना रणबीर ने इसके लिए शूटिंग करते समय लिया था।

स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्च र्स द्वारा निर्मित मैग्नम ओपस ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा 9 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

--आईएएनएस

पीटी/आरआर

Must Read: महाशिवरात्रि पर पद्मश्री सिंगर कैलाश खैर ने ब्रह्माकुमारी संस्थान में दी प्रस्तुति

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :