जैकलीन के बाद नोरा पर शिकंजा! : मनी लॉड्रिंग केस में नोरा फतेही से 4 घण्टे तक पूछताछ

नोरा ने बताया कि, सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी ने उससे एक नेल आर्ट फंक्शन के लिए बात की थी और फिर अक्सर उसे फोन किया। उन्होंने उसे एक बीएमडब्ल्यू कार और अन्य उपहार दिए।

मनी लॉड्रिंग केस में नोरा फतेही से 4 घण्टे तक पूछताछ

नई दिल्ली । सुकेश चंद्रशेखर केस में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज पर शिकंजा कसने के बाद अब एक्ट्रेस और डांसर क्वीन नोरा फतेही की भी मुश्किलें बढ़ती जा रही है। दिल्ली पुलिस ने एक्ट्रेस नोरा फतेही से ठग सुकेश चंद्रशेखर मामले 4 घण्टे तक पूछताछ की है। बता दें कि, इस मामले में 12 सिंतबर को एक बार फिर से अब जैकलीन फर्नांडीज से दिल्ली पुलिस पूछताछ करेगी।

....तो ये कहा नोरा ने
दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने नोरा फतेही से पूछताछ के दौरान कई सवाल किए। जिनके जवाब में एक्ट्रेस नोरा फतेही का जवाब था कि, वह सुकेश चंद्रशेखर की आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में नहीं जानती। उसकी सुकेश के साथ बहुत कम बातचीत हुई है। सुकेश ने ज्यादातर उसके प्रबंधक और चचेरे भाई के साथ बातचीत की है।

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज पर ईडी का शिकंजा, चार्जशीट में किए कई खुलासे

बीएमडब्ल्यू कार और अन्य उपहार दिए
नोरा ने बताया कि, सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी ने उससे एक नेल आर्ट फंक्शन के लिए बात की थी और फिर अक्सर उसे फोन किया। उन्होंने उसे एक बीएमडब्ल्यू कार और अन्य उपहार दिए। बता दें कि, सुकेश चंदशेखर और नोरा फतेही से भी प्रवर्तन निदेशालय ने भी दोनों को आमने-सामने बैठाकर मनी लॉड्रिंग के एंगल से पूछताछ की थी। 

ये भी पढ़ें:- डांस वीडियो हो रहा वायरल: ‘नागिन’ की एक्ट्रेस मौनी रॉय ने ‘नागिन’ की तहर बलखाते हुए उड़ाए फैंस के होश

Must Read: फील्ड मार्शल मानेकशॉ पर बायोपिक तैयार कर रहे विक्की कौशल ने उनके जन्म दिन पर टाइटल की घोषणा की, फिल्म का नाम रखा 'सैम बहादुर'

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :