घर और कार्यालय पर छापे: पहले सड़क पर शराब अब अंडरग्राउंड! यू-ट्यूबर बॉबी कटारिया पर 25 हजार का इनाम

जाने-माने यू-ट्यूबर बॉबी कटारिया बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। उत्तराखंड पुलिस ने बॉबी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। बॉबी ने देहरादून में ट्रैफिक रुकवाकर बीच सड़क पर शराब पीने और विवादित पोस्ट शेयर करते हुए नया विवाद खड़ा कर दिया था।

पहले सड़क पर शराब अब अंडरग्राउंड! यू-ट्यूबर बॉबी कटारिया पर 25 हजार का इनाम

देहरादून | जाने-माने यू-ट्यूबर बॉबी कटारिया बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। उत्तराखंड पुलिस ने बॉबी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। बॉबी ने देहरादून में ट्रैफिक रुकवाकर बीच सड़क पर शराब पीने और विवादित पोस्ट शेयर करते हुए नया विवाद खड़ा कर दिया था। जिसके बाद से पुलिस को उसकी तलाश है। इससे पहले भी बॉबी कटारिया कानून व्यवस्था भंग करने को लेकर खबरों में रह चुका है।

पुलिस से बचने के लिए हो गया अंडरग्राउंड
बॉबी का देहरादून की सड़कों पर शराब पीते वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया था। ऐसे में मामले बढ़ता देख बॉबी पुलिस से बचने के लिए अंडरग्राउंड हो गया है।

ये भी पढ़ें:-  पोस्टमार्टम से सुलझेगी गुत्थी: सोनाली की रहस्यमयी मौत! परिवार का आरोप- PA ने किया बलात्कार, गोवा पुलिस ने दर्ज किया हत्या का केस

गुरुग्राम स्थिति घर और कार्यालय पर छापे
आपको बता दें कि किमाड़ी मार्ग की घटना में बॉबी कटारिया के खिलाफ 11 अगस्त को कैंट थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसके बाद कई बार नोटिस जारी करने के बावजूद भी वह कोर्ट में उपस्थित नहीं हुआ तो कोर्ट ने उसके खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी कर दिया। पुलिस ने उसके गुरुग्राम स्थिति घर और कार्यालय पर छापे भी मारे गए, लेकिन वह वहां से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें:- जयपुर में गैंगरेप: पति के लिए खाना लेने रेलवे स्टेशन से बाहर निकली विवाहित से यार्ड में 5 दरिंदों ने बारी-बारी से किया बलात्कार

Must Read: दुष्कर्म के एक मामले में 40 साल की सुनवाई के बाद आरोपी को जमानत मिली।

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :