मनोरंजन: ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में एक साथ होगें दीपिका-रणवीर और आलिया-रणबीर?

ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में एक साथ होगें दीपिका-रणवीर और आलिया-रणबीर?
मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट-स्टारर ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 के स्क्रीन पर आने से पहले ही, फिल्म की दूसरा पार्ट सुखियों में बना हुआ है। खबरों की मानें तो दूसरे पार्ट में स्टार जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगे।

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, एक सूत्र ने कहा, इसमें कोई संदेह नहीं है, यह एक कास्टिंग तख्तापलट होगा। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक फिल्म में एक साथ! हालांकि, यह बनाए रखना महत्वपूर्ण होगा कि प्रत्येक की भूमिका अलग हो।

अपनी भूमिकाओं के लिए, आलिया और रणबीर को भाग 1 से उनके संबंधित पात्रों के रूप में देखा जाएगा और उनकी कहानियां एक-दूसरे के समानांतर चलती हैं।

पोर्टल के अनुसार सूत्र ने कहा कि फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी एक बड़ी फ्रैंचाइजी बना रहे हैं जिसे आपस में जोड़ा जाएगा और अभिनेता फिल्म के अंत में कैमियो निभाते हुए दिखाई देंगे, जैसा कि हम मार्वल फिल्मों में देखते हैं।

ब्रह्मास्त्र - भाग एक: शिव में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी हैं।

ब्रह्मास्त्र - भाग एक: शिव एक तीन-भाग वाली फिल्म फ्रेंचाइजी है।

यह एक नया मूल सिनेमाई ब्रह्मांड है जो भारतीय पौराणिक कथाओं में गहराई से निहित अवधारणाओं और कहानियों से प्रेरित है लेकिन आधुनिक दुनिया में स्थापित है।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी

Must Read: करीना बनी प्रोड्यूसर, हंसल मेहता के साथ पहली फिल्म पर काम शुरू

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :