मंगलवार से फिल्म राम सेतु की शूटिंग शुरू: अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म राम सेतु की शूटिंग शुरू करने के साथ ही फैंस के साथ शेयर किया नया लुक वाला फोटोग्राफ

फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू हो गई। प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा और अरुणा भाटिया की इस फिल्म शूटिंग को लेकर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपना फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है।

अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म राम सेतु की शूटिंग शुरू करने के साथ ही फैंस के साथ शेयर किया नया लुक वाला फोटोग्राफ

नई दिल्ली।
अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही अक्षय कुमार स्टारर अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू हो गई। प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा और अरुणा भाटिया की इस फिल्म शूटिंग को लेकर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपना फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। अक्षय ने खुद मंगलवार को सोशल मीडिया पर फिल्म से अपने फर्स्ट लुक फोटो को फैंस के साथ शेयर किया। इस फोटो में अक्षय लंबे बाल, गले में गमछा, चश्मा और टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। अक्षय का यह न्यू लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अक्षय कुमार ने 'राम सेतु' से अपना फर्स्ट लुक फोटो शेयर कर लिखा कि "मेरे लिए सबसे स्पेशल फिल्मों में से एक फिल्म बनाने की जर्नी आज से शुरू हो गई है। 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू। फिल्म में एक आर्कियोलॉजिस्ट का रोल प्ले कर रहा हूं। लुक पर आप सभी के विचार सुनना पसंद करूंगा, यह हमेशा मेरे लिए मायने रखता है।" अक्षय के इस लुक पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "सर आपको इस लुक में देखने के लिए हम लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। विंटेज खिलाड़ी लुक्स की वापसी। आपका यह लुक बहुत शानदार है सर।" उनके एक दूसरे फैन ने लिखा, अक्षय कुमार सर आपका नया लुक अद्भुत और अनोखा है। एक और दिन एक और फिल्म रामसेतु की शूटिंग शुरू। यह आदमी अजेय है।" 
भारत—श्रीलंका के बीच सेतु 


'राम सेतु' में अक्षय एक आर्कियोलॉजिस्ट का रोल प्ले करने जा रहे हैं, जो भारत और श्रीलंका के बीच बने राम सेतु की सच्चाई पता लगाने पर काम कर रहा है। फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा उत्तर प्रदेश में अयोध्या और कई अलग-अलग लोकेशंस पर भी की जाएगी। पिछले हफ्ते ही फिल्म का मुहूर्त शॉट अयोध्या में लिया गया गया था। हालांकि, अक्षय ने फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही शुरू की है।
अक्षय के अलावा फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। फिल्म 'कैप ऑफ गुड फिल्म' के बैनर तले बन रही है। माना जा रहा है कि यह फिल्म इस साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में रिलीज कर दी जाएगी।