गैर ज़मानती वारंट हुआ था जारी : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का कोर्ट में सरेंडर, अब कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर ज़मानती वारंट जारी किया हुआ था। ऐसे अपने ठुमकों पर में लाखों लोगों को नचाने वाली सपना को भी कोर्ट में सरेंडर करना पड़ा। 

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का कोर्ट में सरेंडर, अब कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

लखनऊ । आखिरकार मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने आज लखनऊ की एसीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया। धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर ज़मानती वारंट जारी किया हुआ था। ऐसे अपने ठुमकों पर में लाखों लोगों को नचाने वाली सपना को भी कोर्ट में सरेंडर करना पड़ा। 

कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

सपना चौधरी सोमवार को कोर्ट पहुंची जिसके बाद कुछ देर बाद ही कोर्ट ने सपना चौधरी का गैर जमानती वारंट रद्द कर दिया और उन्हें कस्टडी से आजाद कर दिया गया। आपको बता दें कि, 22 अगस्त को सपना चौधरी को इस मामले में सुनवाई के लिए हाजिर होना था, लेकिन सपना कोर्ट में हाजिर नहीं हुईं और न ही उनकी ओर से कोई अर्जी दी गई। जिसके बाद कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाते हुए सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया था। इस मामले पर  सुनवाई की अगली तारीख 30 सितंबर है।

ये भी पढ़े :-  देश नहीं रूक रही कोरोना रफ्तार, आज मिले 4,858 नए संक्रमित, एक्टिव केस फिर बढ़े

ये है पूरा मामला 

आपको बता दें कि, सपना चौधरी ने 13 अक्टूबर 2018 में एक इवेंट में परफॉर्म नहीं किया था, जिसके लिए उन्हें आयोजकों ने एडवांस में पैसे दिए थे। जिसके बाद आयोजकों ने उन्हें कोर्ट में घसीट लिया। लखनऊ की एसीजेएम कोर्ट ने सपना चौधरी के खिलाफ एक डांस कार्यक्रम रद्द करने और टिकट धारकों को पैसे वापस नहीं लौटाने के मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी किया था।

ये भी पढ़े :-  शर्मनाक! : मंदिर गई थी नाबालिग लड़की, दरिंदों ने मौका देख कर दिया गैंगरेप, बेदहवास हालत में ले जाया गया अस्पताल

Must Read: जालोर के युवा राज की नई फिल्म हुई रीलिज, झटका जरुरी है मूवी में बिखेरा कॉमेडी का रंग

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :